Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme pad expected to launch on 9th september - Tech news hindi

Realme Pad 9 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, धांसू फीचर्स के साथ आएगा कंपनी का पहला टैबलेट

रियलमी बहुत जल्द मार्केट में अपना टैब Realme Pad लॉन्च करने वाली है। कंपनी की तरफ से रियलमी पैड की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच एक यूट्यूबर ने रियलमी पैड...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Aug 2021 12:33 PM
हमें फॉलो करें

रियलमी बहुत जल्द मार्केट में अपना टैब Realme Pad लॉन्च करने वाली है। कंपनी की तरफ से रियलमी पैड की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच एक यूट्यूबर ने रियलमी पैड की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यूट्यूबर ने एक ट्वीट करके बताया कि कंपनी अपने पहले टैबलेट यानी रियलमी पैड को 9 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। 

यूट्यूबर ने अपने ट्वीट में इस अपकमिंग पैड के बारे में यह साफ नहीं बताया कि कंपनी इसे चीन में लॉन्च करेगी या भारत में। हालांकि, अगर इसकी लॉन्च डेट 9 सितंबर कन्फर्म है, तो यह माना जा सकता है कि कंपनी आने वाले कुछ दिनों में इसे टीज करना शुरू कर देगी। 

— Sahil Karoul (@KaroulSahil) August 22, 2021

रियलमी पैड के फीचर और स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी पैड की लंबाई 246mm, चौड़ाई 156mm और थिकनेस 6.8mm होगी। पैड में कंपनी 10.4 इंच का AMOLED पैनल दे सकती है। यह टैब 6जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। पैड में प्रोसेसर कौन सा मिलेगा इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टैबलेट को पावर देने के लिए इसमें 7000mAh की बैटरी दी जा सकती है। ओएस की बात करें तो इसमें कंपनी ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें 8 मेगापीक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

कंपनी इस टैब को वाई-फाई के साथ ही वाई-फाई+LTE वेरियंट में भी लॉन्च कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें स्टायलस सपोर्ट भी ऑफर करेगी। पैड ग्रे और गोल्ड कलर पैटर्न के साथ आ सकता है। पैड की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।  

ऐप पर पढ़ें