DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सइस नए कलर में आ रहे हैं Realme Pad और Realme Book, खूबसूरत इतने कि देखते रह जाओगे

इस नए कलर में आ रहे हैं Realme Pad और Realme Book, खूबसूरत इतने कि देखते रह जाओगे

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Sat, 23 Oct 2021 11:21 AM
इस नए कलर में आ रहे हैं Realme Pad और Realme Book, खूबसूरत इतने कि देखते रह जाओगे

रियलमी ने इस महीने की शुरुआत में भारत में Realme GT Neo 2 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में आया था, जिनमें से एक भारत में रियलमी की लाइनअप में नहीं देखा गया था। नियो ग्रीन कलर ऑप्शन कम से कम सोशल मीडिया पर कई लोगों को आकर्षित कर रहा है। कलर के क्रेज को देखते हुए रियलमी ने अपने बड्स एयर 2 को ग्रीन कलर में भी लॉन्च किया। ऐसा लग रहा है कि विभिन्न सेगमेंट्स में अधिक से अधिक रियलमी प्रोडक्ट्स को स्पेशल ग्रीन कलर ट्रीटमेंट मिलेगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ, जो अब रियलमी ग्लोबल के अध्यक्ष भी हैं, ने रियलमी पैड और रियलमी बुक स्लिम के नए कलर को टीज है।

शेठ ने दो रियलमी प्रोडक्ट्स के नए कलर ऑप्शन को ट्विटर पर टीज किया। Realme Book Slim को रियल ब्लू और रियल ग्रे कलर्स में लॉन्च किया गया था। रियलमी का पहला लैपटॉप, जिसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था, जल्द ही ग्रीन कलर ऑप्शन मिलेगा, जिसे रियलमी रियल ग्रीन कहा जा सकता है। न केवल लैपटॉप बल्कि रियलमी का टैबलेट भी, Realme Pad जल्द ही ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। रियलमी ने भारत में अपना पहला टैबलेट दो कलर्स- रियलमी गोल्ड और रियलमी ग्रे में लॉन्च किया था।

शेठ ने दो रियलमी प्रोडक्ट्स के नए ग्रीन कलर ऑप्शन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि, हम फेस्टिव सीजन से पहले भारत में खरीद के लिए स्पेशल कलर ऑप्शन उपलब्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Realme Pad 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। यह 2000 x 1200 के WUXGA+ रेजोल्यूशन के साथ 10.4-इंच IPS LCD को स्पोर्ट करता है। टैबलेट मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट से लैस है और 7100mAh की बैटरी के साथ आता है।

रियलमी का पहला लैपटॉप, Realme Book Slim एक 14-इंच 2K आईपीएस डिस्प्ले 2160 x 1440 रेजोल्यूशन और 3: 2 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। लैपटॉप इंटेल ईवो-सर्टिफाइड है और 11वीं पीढ़ी के इंटेल चिप और इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ आता है। यह Core i5 1135G7 और Core i3 चिप्स में आता है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें