Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme narzo n55 soon launched in india and realme gt neo 5 se to launch on april 3 - Tech news hindi

लॉन्च होने वाले हैं Realme के दो धांसू स्मार्टफोन, सस्ते मॉडल में 100W फास्ट चार्जिंग

Realme Narzo N55 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में एक नई Narzo N-Series लाइनअप को टीज किया था, और Realme Narzo N55 इस सीरीज का पहला मॉडल हो सकता है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 March 2023 07:40 PM
हमें फॉलो करें

Realme Narzo N55 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में एक नई Narzo N-Series लाइनअप को टीज किया था, और Realme Narzo N55 इस सीरीज का पहला मॉडल हो सकता है। रियलमी की ओर से अभी तक कुछ भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, हालांकि, एक नई रिपोर्ट ने अब भारत में फोन के लॉन्च टाइमलाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन का हिंट दिया है। रियलमी ने हाल ही में रियलमी सी55 को मिनी कैप्सूल फीचर के साथ लॉन्च किया था, जो कि ऐप्पल के आईफोन में डायनामिक आइलैंड फीचर जैसा दिखता है। Realme GT Neo 5 SE भी 3 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है।

91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी नारजो एन55 के अप्रैल की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन को कथित तौर पर दो कलर्स - प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि अपकमिंग रियलमी हैंडसेट चार स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन वेरिएंट- 4GB+64GB, 4GB+128GB, 6GB+64GB और एक टॉप-ऑफ-द-लाइन 6GB+128GB वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि रिपोर्ट में फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह हिंट दिया गया था कि इसे मिड-रेंड कैटेगरी की कीमत पर पेश किया जाएगा।

यह रिपोर्ट नई Realme Narzo N-Series के एक आधिकारिक रियलमी टीजर का अनुसरण करती है। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Realme Narzo N55 भारत में एन-सीरीज के स्मार्टफोन में से पहला हो सकता है।

रियलमी ने हाल ही में 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ रियलमी जीटी नियो 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। नई चार्जिंग तकनीक के बारे में दावा किया गया है कि यह फोन को 0 से 20 प्रतिशत 80 सेकंड में, 50 प्रतिशत 4 मिनट में और 100 प्रतिशत 10 मिनट से कम समय में चार्ज कर सकती है।

इस बीच, Realme GT Neo 5 का एक नया वेरिएंट, Realme GT Neo 5 SE, चीन में 3 अप्रैल को 5500mAh बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होने वाला है। यह रियलमी जीटी नियो 5 के समान होने के लिए टीज किया गया है, लेकिन थोड़े लोअर स्पेसिफिकेशंस के साथ। उदाहरण के लिए, ऐसा कहा जा रहा है कि रियलमी जीटी नियो 5 में पाए गए स्नैपड्रैगन 8 + जेन 1 चिपसेट के बजाय क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 चिपसेट की सुविधा है।

ऐप पर पढ़ें