फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स10,000 रुपये से कम में मिल रहा धांसू गेमिंग फोन, Realme Narzo 50A पर लिमिटेड टाइम ऑफर

10,000 रुपये से कम में मिल रहा धांसू गेमिंग फोन, Realme Narzo 50A पर लिमिटेड टाइम ऑफर

मोबाइल गेमिंग पसंद है और नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बेहद कम कीमत पर आपको Realme Narzo 50A खरीदने का मौका मिल रहा है। लिमिटेड टाइम के लिए फोन पर बड़ी छूट दी गई है और बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं।

10,000 रुपये से कम में मिल रहा धांसू गेमिंग फोन, Realme Narzo 50A पर लिमिटेड टाइम ऑफर
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 10:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल गेमिंग इन दिनों नया ट्रेंड बन चुकी है और भारत में भी मोबाइल गेमर्स की संख्या तेजी से बढ़ी है। यही वजह है कि स्मार्टफोन कंपनियां दमदार गेमिंग स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं। अगर आपको भी मोबाइल गेमिंग करना पसंद है तो 10,000 रुपये से कम में गेमिंग प्रोसेसर वाला दमदार स्मार्टफोन Realme Narzo 50A खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Realme Narzo 50A बजट सेगमेंट में बेस्ट गेमिंग प्रोसेसर के साथ आता है और इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदने का विकल्प मिल रहा है। खास बात यह है कि लिमिटेड टाइम के लिए इस स्मार्टफोन पर 23 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो इसे और भी अच्छी डील बना देता है। साथ ही ग्राहक बैंक ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। 

Realme Pro Series 5G के धांसू फोन आ रहे हैं भारत, ऐसे होंगे फीचर्स

कम कीमत पर खरीदें Realme Narzo 50A
Realme Narzo 50A की कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट के लिए भारतीय मार्केट में 12,999 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस पर लिमिटेड टाइम के लिए डिस्काउंट मिल रहा है और इसे 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बाकी समय इस फोन की कीमत डिस्काउंट के बाद करीब 11,499 रुपये होती है। 

बैंक ऑफर्स की बात करें HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड्स, Citi Union Bank MasterCard डेबिट कार्ड्स से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी अमेजन ऐप की मदद से उठाया जा सकता है और अमेजन पे लेटर की मदद से इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम की जा सकती है।

रियलमी यूजर्स को फोन पर मिल रही है अतिरिक्त वारंटी, यह है तरीका

ऐसे हैं Realme Narzo 50A के स्पेसिफिकेशंस
डिवाइस में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है और गेमिंग के लिए दमदार MediaTek Helio G85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। रियर पैनल पर 50MP+2MP+2MP प्राइमरी कैमरा सेटअप और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। लंबे बैकअप के लिए फोन की 6000mAh बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें