Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme narzo 50 smartphone will launch in india by the end of this month - Tech news hindi

Realme ने दी बड़ी खुशखबरी, इसी महीने आएगा 50MP कैमरे वाला यह दमदार स्मार्टफोन

रियलमी नारजो 50 (Realme Narzo 50) का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह भारत में इस फोन को इस महीने के आखिर में लॉन्च करेगी। यह रियलमी नारजो 50 सीरीज का तीसरा...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 17 Feb 2022 03:02 PM
हमें फॉलो करें

रियलमी नारजो 50 (Realme Narzo 50) का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह भारत में इस फोन को इस महीने के आखिर में लॉन्च करेगी। यह रियलमी नारजो 50 सीरीज का तीसरा फोन होगा। इससे पहले कंपनी भारत में इस सीरीज के तहत नारजो 50A और नारजो 50i को लॉन्च कर चुकी है। फोन की असल लॉन्च डेट के बारे में कंपनी आने वाले दिनों में जानकारी देगी। 

इतनी हो सकती है कीमत
रियलमी का यह फोन भारत में दो वेरियंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में आ सकता है। फोन के 4जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 15,990 रुपये हो सकती है। वहीं, रियलमी नारजो 50 का 6जीबी रैम वाला वेरियंट 17,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ आ सकता है। अमेजन टीजर के अनुसार फोन ग्रे और ग्रीन कलर ऑप्शन में ऑफर किया जा सकता है। फिलहाल आइए जानते हैं कि इस फोन में आपको क्या कुछ खास देखने को मिल सकता है। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोन में कंपनी ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। 

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

ऐप पर पढ़ें