DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Realme narzo 50 सीरीज के साथ आ रहा स्मार्ट टीवी और रियलमी बैंड 2, इस तारीख को होंगे लॉन्च
गैजेट्स

Realme narzo 50 सीरीज के साथ आ रहा स्मार्ट टीवी और रियलमी बैंड 2, इस तारीख को होंगे लॉन्च

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Fri, 17 Sep 2021 11:46 AM
Realme narzo 50 सीरीज के साथ आ रहा स्मार्ट टीवी और रियलमी बैंड 2, इस तारीख को होंगे लॉन्च

रियलमी, इंडियन मार्केट में Realme narzo 50 सीरीज के स्मार्टफोन्स लाने जा रही है। कंपनी ने रियलमी नारजो 50 सीरीज की लॉन्च डेट कन्फर्म की है। Realme narzo 50 सीरीज के स्मार्टफोन्स 24 सितंबर को भारत में लॉन्च होंगे। कंपनी इस सीरीज के तहत Realme narzo 50, Realme narzo 50 Pro और Realme narzo 50A स्मार्टफोन ला सकती है। रियलमी नारजो 50 सीरीज के स्मार्टफोन Helio G85 प्रोसेसर और 6000 mAh की बैटरी के साथ आ सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 


स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होंगे स्मार्ट टीवी और फिटनेस बैंड
कंपनी का कहना है कि narzo 50 सीरीज के स्मार्टफोन पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर, मेगा बैटरी और AI-एनेबल्ड कैमरा के साथ आएंगे। नारजो 50 सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी 24 सितंबर को 32 इंच का रियलमी स्मार्ट TV Neo और Realme Band 2 भी लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना है कि 32 इंच वाला रियलमी स्मार्ट टीवी नियो बेस्ट एंट्री-लेवल स्मार्ट टीवी होगा। यह टेलिविजन शानदार डिजाइन, हाई-क्वॉलिटी साउंड के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें- आ रहा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

3000 रुपये से कम हो सकती है फिटनेस बैंड की कीमत
जहां तक Realme Band 2 की बात है तो यह हाल में मलेशिया में लॉन्च हुआ है। यह फिटनेस बैंड पिछले साल लॉन्च हुए रियलमी बैंड का सक्सेसर है। रियलमी बैंड 2 की कीमत 3,000 रुपये से कम हो सकती है। रियलमी का यह फिटनेस ट्रैकर बड़े डिस्प्ले और Sp02 मॉनिटर के साथ आ सकता है। Realme Band 2 में 90 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड और 18 इंटर-चेंजेबल रिस्ट स्ट्रैप दिए जा सकते हैं। हार्ट रेट मॉनिटर करने के लिए इस फिटनेस बैंड में GH3011 सेंसर होगा। 

यह भी पढ़ें- Reliance Jio के इन रिचार्ज प्लान में फ्री में मिल रहा 10GB तक डेटा

फिटनेस बैंड में 1.4 इंच का टच डिस्प्ले दिया जा सकता है। रियलमी बैंड 2 में 204 mAh की बैटरी होगी। सिंगल चार्ज में यह 12 दिन तक का बैटरी बैकअप देगी। फिटनेस बैंड 50 पर्सनलाइज्ड डॉयल फेसेज के साथ आ सकता है और आप डॉयल फेस के रूप में अपनी पसंदीदा फोटो अपलोड कर सकते हैं।

संबंधित खबरें