DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › गूगल प्ले कंसोल पर दिखा रियलमी नारजो 30, इसी महीने हो सकता है लॉन्च
गैजेट्स

गूगल प्ले कंसोल पर दिखा रियलमी नारजो 30, इसी महीने हो सकता है लॉन्च

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Wed, 16 Jun 2021 06:53 PM
गूगल प्ले कंसोल पर दिखा रियलमी नारजो 30, इसी महीने हो सकता है लॉन्च

रियलमी फैन्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी बहुत जल्द भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन- Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच लॉन्च से पहले इस नारजो 30 4G गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में यह फोन मॉडल नंबर RMX2156L1 से लिस्ट है। गूगल प्ले लिस्टिंग से यह कन्फर्म हो गया है कि फोन मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट और फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा।

नारजो 30 में 90Hz का रिफ्रेश रेट
इस फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। थिक बॉटम बेजल वाले इस फोन में आपको पंच-होल कटआउट वाला डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिलेगा। 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो वाला यह फोन रेसिंग ब्लू और रेसिंग सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F22 जल्द करेगा मार्केट में एंट्री, हो सकता है गैलेक्सी A22 का रीब्रैंडेड वर्जन

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा ऑफर करती है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया गया है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

यह भी पढ़ें: जियो के ट्रेंडिंग और सुपर वैल्यू प्लान, रोज 3GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और डिज्नी+ हॉटस्टार

कंपनी ने इस फोन के मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। मलेशिया में इस फोन की कीमत RM 799 (करीब 14,200 रुपये) है। माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, अफवाह है कि कंपनी इस फोन को भारत में 24 जून को लॉन्च कर सकती है। 

संबंधित खबरें