DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  तैयार हो जाइए, अगले हफ्ते आ रहा Realme Narzo 30 स्मार्टफोन और 32 इंच टीवी
गैजेट्स

तैयार हो जाइए, अगले हफ्ते आ रहा Realme Narzo 30 स्मार्टफोन और 32 इंच टीवी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Mon, 14 Jun 2021 03:14 PM
तैयार हो जाइए, अगले हफ्ते आ रहा Realme Narzo 30 स्मार्टफोन और 32 इंच टीवी

चीन की फोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) भारत में एक नया फोन और नया स्मार्टटीवी लाने की तैयारी में है। रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने इस बात की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। उन्होंने बताया कि कंपनी इसी महीने रियलमी नार्जो 30 स्मार्टफोन के 4जी और 5जी वर्जन के अलावा 32 इंच का टीवी भारत में लॉन्च करेगी। टिप्स्टर योगेश ने हाल ही में लॉन्च इवेंट की तारीख का भी खुलासा किया है। 

कब होगा लॉन्च इवेंट
योगेश की मानें तो कंपनी 24 जून को भारत में एक इवेंट आयोजित करेगी, जिसमें इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाएगा। Realme Narzo 30 स्मार्टफोन और 32 इंच टीवी के अलावा नए इयरबड्स भी लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके अलावा भारत में Realme GT 5G स्मार्टफोन और Realme Book लैपटॉप की लॉन्च डेट का खुलासा भी इसी इवेंट में किया जा सकता है। फिलहाल इन दोनों डिवाइसेस को ग्लोबल मार्केट में 15 जून को उतारा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 8GB रैम, Vivo का नया 5G फोन भारत में लॉन्च को तैयार

Realme Narzo 30 के स्पेसिफिकेशंस
फोन के 4जी और 5जी दोनों वेरिएंट में एक जैसे ही फीचर्स होंगे, बस नेटवर्क कनेक्टिविटी का फर्क होगा। फोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है, जो फुलएचडी+ रिजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला होगा। फोन एंड्रॉइड 11 आधारित Realme UI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। सिक्यॉरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: आ रहा 6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन, 21 जून को होगी लॉन्चिंग

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 4जी वेरिएंट में 30W चार्जिंग के साथ MediaTek Helio G95 प्रोसेसर और 5जी वेरिएंट में 18W चार्जिंग के साथ MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

संबंधित खबरें