DA Image
2 अप्रैल, 2020|9:29|IST

अगली स्टोरी

Realme Narzo 10 और 10A भारत में 26 मार्च को होंगे लॉन्च

realme narzo

रियलमी जल्द ही अपनी नई सीरीज को लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Realme Narzo होगा और इसके तहत लॉन्च होने वाले फोन Realme Narzo 10 और 10A होंगे। कंपनी नई सीरीज को 'Feel the Power' टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। कंपनी दावा कर रही है कि नार्जो 10 और 10A को खासतौर से Men Z के लिए डिजाइन किया गया है।

पढ़ेंः गूगल ट्रेंड्स पर फैशन या सेलिब्रिटी नहीं बल्कि कोरोना छाया, हर दूसरा व्यक्ति सर्च कर रहा कोरोना

रियलमी के सीईओ के ट्वीट से मिली जानकारी 
फोन के लॉन्च डेट को रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि कंपनी का कहना है कि ये फोन धांसू परफॉर्मेंस और खास कस्टमाइजेशन के शानदार पैकेज हैं। शेट ने ट्वीट में दो फोन के फोटो भी साझा किये हैं हालांकि ये नहीं बताया है कि यह आने वाले फोन के डिजाइन हैं या नहीं। लेकिन ट्वीट से इस बात की जानकारी जरूर मिल गई है कि यह फोन  ट्रिपल और क्वॉड रियर कैमरा सेटअप से लैस हैं। माना जा रहा है कि है कि नार्जो 10A चार रियर कैमरे और नार्जो 10 तीन रियर कैमरे के साथ आएगा।

पढ़ेंः 4G डाउनलोड स्पीड के मामले में जियो की बादशाहत बरकरार, एयरटेल और वोडाफोन से ढाई गुना तेज

 यह सीरीज कंपनी सी रियलमी सी, एक्स और यू सीरीज से अलग होगी। कंपनी का यह फोन खासतौर से जेड को फॉकस कर रहा है, जिससे पता चलता है कि यह नए जेनरेशन यानी युवाओं को मद्देनजर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसके लिए एक अलग से पेज तैयार किया है ताकि इस सीरीज के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकें। इस पेज पर एक अलग लोगो भी साझा किया है। इसके अलावा इस पर ‘Unique', ‘Power', and ‘Gen Z' जैसे शब्द भी लिखे दिखाई दिये। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Realme Narzo 10 and 10A to be launched in India on March 26