DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  रियलमी का सबसे सस्ता 5G फोन होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत
गैजेट्स

रियलमी का सबसे सस्ता 5G फोन होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Sat, 13 Feb 2021 11:29 AM
रियलमी का सबसे सस्ता 5G फोन होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी भारत के 5जी फोन बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने की पूरजोर कोशिश कर रही है। कंपनी ने इसी महीने की शुरुआत में Realme X7 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था। फोन की कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है और यह फिलहाल सबसे सस्ते 5जी फोन में से एक है। अब कंपनी इससे भी सस्ता 5जी फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

दरअसल रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट करके फैन्स से एक और सस्ता 5जी फोन लाने के बारे में राय पूछी है। माधव सेठ ने लिखा, 'हमनें रियलमी एक्स7 को 20 हजार से भी कम में लॉन्च करके 5जी स्मार्टफोन्स को किफायती बना दिया है। क्या हमें 5G स्मार्टफोन को और भी किफायती बनाना चाहिए?' इसका सीधा मतलब है कि कंपनी 19,999 रुपये से भी सस्ता फोन भारत में लॉन्च कर सकती है। 

 

यह भी पढ़ें: 5 कैमरे वाला Samsung Galaxy A12 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, ₹15000 से कम होगी कीमत

Realme Narzo 30 होगा नया फोन?
अंदाजा लगाया जा रहा है कि माधव सेठ जिस सस्ते 5जी फोन की बात कर रहे हैं वह रियलमी नार्जो 30 हो सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में पिछले कई दिनों से खबरें मिल रही हैं। माघव ने कुछ दिनों पहले ही एक तस्वीर में इस फोन के रिटेल बॉक्स का डिजाइन दिखाया था। माना जा रहा है कि इस फोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Redmi के ₹7000 से कम के इस स्मार्टफ़ोन पर मिल रहा 2000 रुपये का डिस्काउंट

ऐसे होंगे फोन के फीचर्स
इस सीरीज के तहत कंपनी तीन डिवाइसेस- नार्जो 30 और नार्जो 30 प्रो ला सकती है। यह पिछले साल सितंबर में आई नार्जो 20 सीरीज के सक्सेसर होंगे।  नार्जो 30 के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन हाल ही में नार्जो 30 प्रो के स्पेसिफिकेशंस जरूर लीक हुए थे। इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, 4,800mAh की बैटरी और एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। 

संबंधित खबरें