Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सआ गया Realme का पहला धांसू ब्लूटूथ स्पीकर, 1000 रुपये से कम है कीमत

आ गया Realme का पहला धांसू ब्लूटूथ स्पीकर, 1000 रुपये से कम है कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Fri, 10 Sep 2021 12:59 PM
आ गया Realme का पहला धांसू ब्लूटूथ स्पीकर, 1000 रुपये से कम है कीमत

इस खबर को सुनें

Realme ने भारत में अपना पहला पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कोबले ब्लूटूथ स्पीकर और पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर कहा जाता है। दोनों स्पीकर मूल रूप से इस साल की शुरुआत में मलेशिया में पेश हुए थे इसके बाद अब इन्हें भारत में लॉन्च किया गया है। Realme के नए पोर्टेबल स्पीकर ग्राहकों को कभी भी, कहीं भी इमर्सिव साउंड अनुभव प्रदान करेंगे। कोबल और पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर दोनों रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम का हिस्सा हैं। रियलमी के स्पीकर सेगमेंट में पहला प्रोडक्ट Realme साउंडबार था, जिसे कंपनी ने पिछले साल 55-इंच 4K टीवी के साथ लॉन्च किया था। Realme के ये दो नए स्पीकर Mi को टक्कर देंगे जो भारत में पोर्टेबल स्पीकर की एक अच्छी रेंज पेश करता है। आइए आपको बताते हैं रियलमी के इन खास स्पीकर की कीमत और फीचर्स: 

 

ये भी पढ़ें:- महंगी स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए Infinix ला रहा है 108MP कैमरे वाला फोन, सामने आई फोटोज

 

Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर, Pocket ब्लूटूथ स्पीकर की भारत में कीमत
Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,799 रुपये है लेकिन यह शुरुआत में 1,499 रुपये में उपलब्ध होगा। यह मेटल ब्लैक और इलेक्ट्रॉनिक ब्लू रंगों में आता है। दूसरी ओर, Realme के पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,099 रुपये है लेकिन इसकी शुरुआती कीमत 999 रुपये होगी। यह स्पीकर क्लासिक ब्लैक और डेज़र्ट व्हाइट कलरवेज़ में आता है। दोनों स्पीकर्स की पहली सेल 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, रियलमी के ऑनलाइन स्टोर और देश भर के पार्टनर ऑफलाइन स्टोर्स पर होगी।

 

Realme Cobble Bluetooth Speaker के स्पेसिफिकेशंस
नया Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर एक कोबलस्टोन की तरह दिखता है, Realme के बड्स क्यू में भी यही ही डिज़ाइन दिखता है। यह एक डोरी वाला ब्लूटूथ स्पीकर है, जो अंधेरे में चमकता है इसलिए इसे ढूंढना आसान हो जाता है। स्पीकर के अंदर 5W डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर है और यह गेमिंग के लिए 88mm सुपर लो लेटेंसी फीचर को सपोर्ट करता है। वायरलेस कनेक्शन के लिए स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग करता है। स्पीकर पर तीन इक्वलाइज़र-प्रीसेट हैं जिन्हें आप एक बटन से चुन सकते हैं। Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर पानी के छींटे के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि आप इसे स्विमिंग पूल के पास इस्तेमाल कर सकते हैं। 1500mAh की बैटरी की बदौलत Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर 9 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। स्टीरियो इफेक्ट के लिए आप दो स्पीकर पेयर कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर! आज नहीं लॉन्च होगा JioPhone Next, जानिए अब कब देगा दस्तक और किस वजह से टाला गया Launch

 

Realme Pocket Bluetooth Speaker के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर की बात करें तो यह स्पीकर डोरी के साथ आता है जिससे इसे आसानी से ले जाया जा सके। हालांकि, यह कोबले की तरह नहीं चमकता है। स्पीकर का वजन 113 ग्राम है, जो इसे पोर्टेबल बनाता है। कंपनी का कहना है कि स्पीकर durable मटेरियल का उपयोग करके बनाया गया है। Realme पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर पानी के छींटों के लिए IPX5 रेटिंग है, जिसके कारण यह स्विमिंग पूल के पास रखने के लिए उपयुक्त है। स्पीकर दूसरे स्पीकर के साथ स्टीरियो पेयरिंग को सपोर्ट करता है और इसमें म्यूजिक प्लेबैक और इक्वलाइज़र सेटिंग्स के लिए फिजिकल बटन हैं। इस स्पीकर की बैटरी लगभग छह घंटे तक चलती है और इसे USB-C पोर्ट का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें