DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  रियलमी लैपटॉप और टैबलेट 15 जून को होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म
गैजेट्स

रियलमी लैपटॉप और टैबलेट 15 जून को होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Fri, 11 Jun 2021 05:25 PM
रियलमी लैपटॉप और टैबलेट 15 जून को होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

टेक कंपनी रियलमी इस महीने लैपटॉप और टैबलेट सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। हाल में आई एक लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि रियलमी के लैपटॉप का नाम Realme Book और टैबलेट का नाम Realme Pad होगा। रियलमी के इन दोनों नए प्रॉडक्ट को लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच कंपनी के सीईओ माधव शेठ के एक ट्वीट ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

रियलमी GT के साथ होगी पैड और लैपटॉप की एंट्री
कंपनी 15 जून को अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 5G को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। ताजा जानकारी के अनुसार इस लॉन्च इवेंट में रियलमी के कुछ और प्रॉडक्ट्स की भी एंट्री होगी। वहीं, माधव शेठ के ट्वीट से भी ऐसा ही संकेत मिल रहा है। शेठ ने अपने ट्वीट में लिखा कि रियलमी GT के लॉन्च इवेंट में एक और सरप्राइज मौजूद रहेगा। ट्वीट में शेठ ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें एक और GT के आने की बात को टीज किया गया है।

यह भी पढ़ें: शाओमी Mi 11 लाइट की फ्लिपकार्ट पर होगी सेल, फोन में हैं जबर्दस्त फीचर

पोस्टर में दिखी लैपटॉप और पैड की झलक
शेठ द्वारा शेयर किए पोस्टर को गौर से देखने पर पाएंगे की इसमें एक झुकी हुई लाइन की तरह नजर आ रहा अक्षर 'T' असल में एक लैपटॉप है। वहीं, इसमें नजर आ रही हॉरिजॉन्टल लाइन टैबलेट है। इससे यह अब कन्फर्म माना जा रहा है कि रियलमी बुक और टैबलेट की एंट्री 15 जून को होनी है। कंपनी ने अभी रियलमी बुक और रियलमी पैड के मॉनिकर को ऑफिशली कन्फर्म नहीं किया है। माना जा रहा है कि कंपनी अपने पहले लैपटॉप और टैबलेट को चीन में रियलमी GT 5G के साथ लॉन्च करेगी। 

यह भी पढ़ें: Tecno SPARK 7T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 6000mAh बैटरी और 48MP कैमरा से है लैस

ग्लोबल लॉन्च के साथ भारत में भी एंट्री
पोस्टर में ग्लोबल लॉन्च के टाइम को भारतीय समय के हिसाब से शाम 5:30 बजे का बताया गया है। इससे यह लगभग यह तय  माना जा रहा है कि कंपनी के नए प्रॉडक्ट भारत में भी ग्लोबल लॉन्च के साथ ही एंट्री करेंगे। अब तक आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी बुक में विंडोज ओएस, यूएसबी-C पोर्ट के  साथ 3:2 का आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले, पतले बेजल्स, ऐल्युमिनियम बॉडी और स्टीरियो साउंड आउटपुट के लिए ड्यूल स्पीकर मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ रियलमी पैड चौकोर डिजाइन, मेटल बॉडी और एक या दो रियर कैमरा के साथ आ सकता है।   

संबंधित खबरें