Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Realme is working on 48 megapixel camera report

Realme कर रही है 48 मेगापिक्सल कैमरे पर काम : रिपोर्ट

Oppo का सब ब्रांड Realme को एक नई जानकारी सामने आई है। टेक जगत के मुताबिक, कंपनी अब Realme 3 को लेकर काम कर रही है जिसमें 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा हो सकता है। यह नया मॉडल हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Mon, 14 Jan 2019 07:37 PM
हमें फॉलो करें

Oppo का सब ब्रांड Realme को एक नई जानकारी सामने आई है। टेक जगत के मुताबिक, कंपनी अब Realme 3 को लेकर काम कर रही है जिसमें 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा हो सकता है। यह नया मॉडल हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 7 को टक्कर देगा जो 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर से लैस है। बताते चलें कि  अभी कंपनी के Realme 2, Realme U1, Realme 2 Pro और Realme C1 चार स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध हैं। 

पढ़ें ः 10x optical zoom के साथ आएगा ओप्पो का नया फोन

ध्यान देने वाली बात यह है कि मोटोरोला और हुवावे भी 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लेकर काम कर रही हैं । रियलमी का यह 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन Realme 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रियलमी 3 को इस साल की पहली तिमाही में उतारा जा सकता है। रियलमी 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन क्या होंगे, फिलहाल उसकी जानकारी नहीं दी गई है। 

अभी यह बात स्पष्ट नहीं है कि रियलमी ब्रांड का आगामी 48 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन Realme 3 सीरीज का हिस्सा होगा या नहीं। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी Realme A1 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इस नए मॉडल की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है लेकिन इसका दाम Realme U1 से कम होने की उम्मीद है। 

ऐप पर पढ़ें