DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Realme कर रही है 48 मेगापिक्सल कैमरे पर काम : रिपोर्ट

realme new phone

Oppo का सब ब्रांड Realme को एक नई जानकारी सामने आई है। टेक जगत के मुताबिक, कंपनी अब Realme 3 को लेकर काम कर रही है जिसमें 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा हो सकता है। यह नया मॉडल हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 7 को टक्कर देगा जो 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर से लैस है। बताते चलें कि  अभी कंपनी के Realme 2, Realme U1, Realme 2 Pro और Realme C1 चार स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध हैं। 

पढ़ें ः 10x optical zoom के साथ आएगा ओप्पो का नया फोन

ध्यान देने वाली बात यह है कि मोटोरोला और हुवावे भी 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लेकर काम कर रही हैं । रियलमी का यह 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन Realme 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रियलमी 3 को इस साल की पहली तिमाही में उतारा जा सकता है। रियलमी 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन क्या होंगे, फिलहाल उसकी जानकारी नहीं दी गई है। 

पढ़ें ः Samsung भारत में लॉन्च करने जा रहा है Galaxy M Series, जानिए तारीख

अभी यह बात स्पष्ट नहीं है कि रियलमी ब्रांड का आगामी 48 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन Realme 3 सीरीज का हिस्सा होगा या नहीं। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी Realme A1 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इस नए मॉडल की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है लेकिन इसका दाम Realme U1 से कम होने की उम्मीद है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Realme is working on 48 megapixel camera report