DA Image
8 अप्रैल, 2021|9:59|IST

अगली स्टोरी

64MP कैमरा और 125GB रैम वाले Realme GT सीरीज के स्मार्टफोन, अगले महीने होंगे लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने Realme GT सीरीज स्मार्टफोन को ग्लोबल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ को भारत में लॉन्च करने का खुलासा कर दिया है। TechRadar की रिपोर्ट के मुताबिक Realme के CMO, फ्रांसिस वोंग ने Realme GT सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की जानकारी दी है। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि Realme अपनी तीसरी एनिवर्सरी पर इस फोन को लॉन्च कर सकती है। 

 

ये भी पढ़ें:- Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब 30 दिन ज्यादा चलेगा ये प्लान

 

2018 में भारत आई थी Realme 
आपको बता दें कि Realme ने 4 मई 2018 को अपने भारत में संचालन की शुरुआत की थी। इसका मतलब है कि कंपनी अपनी Realme GT सीरीज को 4 मई, 2021 को लॉन्च करेगी। इसके साथ ही बता दें कि हाल ही में, Realme GT Neo स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था। जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की कंपनी इस फोन को भी भारत में लॉन्च कर सकती है। 

 

चीन में लॉन्च हो चुका है Realme GT 5G
Realme ने पहले ही Realme GT 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन है। Realme GT 5G का डिज़ाइन स्पोर्ट्स कारों से प्रेरित है। 

 

ये भी पढ़ें:- पसंद नहीं है Aadhaar Card में लगी फोटो, तो बिना झंझट के ऐसे बदलें, जानिए सबसे आसान तरीका


Realme GT 5G के स्पेसिफिकेशन
Realme GT 5G Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आ सकता है, जिसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होंगे। Realme GT में 1080x2400 पिक्सेल रेजोल्यूशन, 6.43-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 65W सुपर डार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट में  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फ़ोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा हो सकता है। वहीं फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Realme GT series smartphones to launch in India in May company confirm details