फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सचार्जर में लगाते ही फुल चार्ज हो जाएगा फोन! Realme GT Neo5 में रिकॉर्डतोड़ 240W फास्ट चार्जिंग

चार्जर में लगाते ही फुल चार्ज हो जाएगा फोन! Realme GT Neo5 में रिकॉर्डतोड़ 240W फास्ट चार्जिंग

चाइनीज टेक कंपनी Realme की ओर से अगले साल की पहली तिमाही में Realme GT Neo5 सीरीज लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज के एक वेरियंट में 240W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है, जो सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है।

चार्जर में लगाते ही फुल चार्ज हो जाएगा फोन! Realme GT Neo5 में रिकॉर्डतोड़ 240W फास्ट चार्जिंग
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 11:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Realme GT Neo5 पर काम कर रही है और इसमें दो वेरियंट्स- Realme GT Neo5 और Realme GT Neo5T शामिल हो सकते हैं। नए डिवाइस में मिलने वाली फास्ट चार्जिंग के साथ कंपनी सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने को तैयार है और इससे जुड़े संकेत मिले हैं।

सामने आया है कि Realme GT Neo5 सीरीज को कंपनी साल 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है। फास्ट चार्जिंग के मामले में इसका Realme GT Neo5 स्मार्टफोन सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगा और लीक्स की मानें तो इसमें 240W फास्ट चार्जिंग दी जा रही है। ऐसा होता है तो फोन चार्जिंग पर लगाने के बाद चंद मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

10,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें रियलमी का गेमिंग फोन, लिमिटेड टाइम ऑफर

लीक्स में सामने आई फास्ट चार्जिंग की जानकारी
लोकप्रिय टिप्सटर Digital Chat Station ने चाइनीज प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें बताया गया है कि नई सीरीज के एक वेरियंट में 5000mAh बैटरी के साथ 150W फास्ट चार्जिंग और दूसरे वेरियंट में 4,600mAh बैटरी के साथ 240W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इनके मॉडल नंबर क्रम से BLP985 और BLP987 सामने आए हैं।

दोनों ही डिवाइसेज में कंपनी डुअल-सेल टेक्नोलॉजी इस्तेमाल करने वाली है, जिसमें डिवाइस में एक बड़ी बैटरी देने के बजाय दो हिस्सों में बैटरी दी जाती है। इसका फायदा फास्ट चार्जिंग के वक्त मिलता है और दो छोटी बैटरीज एकसाथ चार्ज होती हैं। हालांकि, BLP987 को अब तक BIS सर्टिफिकेशन नहीं मिला है, ऐसे में इसका भारत में लॉन्च तय नहीं है।

रियलमी स्मार्टफोन्स पर अतिरिक्त वारंटी, ऐसे मिल सकता है फायदा

ऐसे हो सकते हैं Realme GT Neo5 के स्पेसिफिकेशंस
नए Realme GT Neo5 में 6.5 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। फोन में MediaTek Dimensity 9-सीरीज प्रोसेसर मिल सकता है और रियर पैनल पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में 16MP या 32MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। नए डिवाइस में Android 13 आधारित Realme UI 4.0 स्किन मिल सकती है।