फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सनए फोन का है प्लान? भारत आ रहा है 12 min में 80% चार्ज होने वाला धांसू स्मार्टफोन, देखें दाम

नए फोन का है प्लान? भारत आ रहा है 12 min में 80% चार्ज होने वाला धांसू स्मार्टफोन, देखें दाम

भारतीयों के लिए एक खुशखबरी है, वो यह कि जल्द ही भारत में रियलमी का मिनटों में चार्ज होने वाला धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Realme GT Neo 3T की। डिटेल में पढ़ें

नए फोन का है प्लान? भारत आ रहा है 12 min में 80% चार्ज होने वाला धांसू स्मार्टफोन, देखें दाम
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 09 Jun 2022 01:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीयों के लिए एक खुशखबरी है, वो यह कि जल्द ही भारत में रियलमी का मिनटों में चार्ज होने वाला धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Realme GT Neo 3T की, जिसे ब्रांड ने हाल ही में इंडोनेशिया में Realme GT Neo 3 और Realme Buds Air 3 के नाइट्रो ब्लू एडिशन के साथ लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme GT Neo 3T भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है क्योंकि देश में इसका सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। सपोर्ट पेज स्मार्टफोन के विभिन्न स्पेयर पार्ट्स की कीमतों को दिखाता है। चीनी कंपनी ने अभी तक भारत में स्मार्टफोन की उपलब्धता की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। चलिए डिटेल में जानते हैं फोन की कीमत-फीचर्स के बारे में सबकुछ...

जैसा कि शुरू में टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया था, Realme GT Neo 3T का सपोर्ट पेज रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हो गया है, जो हिंट देता है कि इसे जल्द ही देश में लॉन्च किया जा सकता है। सपोर्ट पेज फिंगरप्रिंट स्कैनर, फ्रंट कैमरा, पावर एडॉप्टर, रियर कैमरा (मैक्रो) और यूएसबी केबल जैसे विभिन्न स्पेयर पार्ट्स की कीमतों को दर्शाता है।

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, स्मार्टफोन का इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन बाहर आ चुके हैं। आइए देखते हैं फोन के खास स्पेक्स

Realme GT Neo 3T के बेसिक स्पेक्स
- स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो रियलमी जीटी निओ 3टी स्मार्टफोन में 6.62-इंच का E4 AMOLED डिस्प्ले है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करता है। हैंडसेट एड्रेनो 650 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस है।

- फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का मेन लेंस, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। फ्रंट में, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है।

- फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। कंपनी की दावा है कि सिर्फ 12 मिनट में 0-80% तक चार्ज हो जाता है। फोन Realme UI 3.0 के साथ एंड्रॉइड 12 ओएस पर काम करता है। हैंडसेट में ब्लूटूथ वर्जन 5.2, डुअल-बैंड वाई-फाई, वीसी कूलिंग और 5GB तक वर्चुअल रैम भी है। यह 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इतनी है Realme GT Neo 3T की कीमत
फोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत $470 (लगभग 36,500 रुपये) है। जबकि 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत $509.99 (लगभग 39,600 रुपये) है।

(कवर फोटो क्रेडिट-techadvisor)

epaper