Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme gt neo 3 naruto edition launched know feature and specification - Tech news hindi

Realme लाई 150W चार्जिंग वाले फोन का स्पेशल एडिशन, धांसू लुक के हो जाएंगे फैन, सेल होंगे केवल 5 हजार यूनिट

रियलमी GT Neo 3 का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च हुआ है। फोन दिखने में बेहद शानदार है। इसका डिजाइन युवाओं को काफी पसंद आएगा। कंपनी इस फोन में 150W चार्जिंग और 50MP का प्राइमरी कैमरा दे रही है।

Realme लाई 150W चार्जिंग वाले फोन का स्पेशल एडिशन, धांसू लुक के हो जाएंगे फैन, सेल होंगे केवल 5 हजार यूनिट
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 May 2022 11:41 AM
हमें फॉलो करें

रियलमी ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। फोन के इस नए वेरिएंट का नाम Realme GT Neo 3 Naruto Edition है। फोन दिखने में नॉर्मल GT Neo 3 से काफी अलग है। कंपनी ने इस फोन को केवल 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है। चीन में लॉन्च हुए फोन के इस नए वेरिएंट की कीमत 3099 युआन (करीब 35,700 रुपये) है। चीन में इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे सेल के लिए 31 मई से उपलब्ध कराया जाएगा। फोन का यह वेरिएंट लिमिटेड एडिशन है और कंपनी इसके केवल 5 हजार यूनिट सेल करेगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में यह फोन GT Neo 3 जैसा ही है। फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1000Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन वाला है। कंपनी इस फोन के रियर में बोल्ड ऑरेंज बॉटम और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन दिया गया है। रियर पैनल पर सिल्वर कलर का कैमरा यूनिट लगा है और यहां 'Uzumaki' का प्रतीक भी मौजूद है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। 

यह फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो 8100 चिपसेट दिया गया है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 150W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

(Photo: androidworld)

ऐप पर पढ़ें