फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सबेहद सस्ता 5G फोन ला रहा रियलमी, इतनी होगी कीमत; 8GB तक रैम भी मिलेगी

बेहद सस्ता 5G फोन ला रहा रियलमी, इतनी होगी कीमत; 8GB तक रैम भी मिलेगी

रियलमी लवर्स के लिए अच्छी खबर है। Realme जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया सी-सीरीज स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। हम बात कर रहे हैं Realme C67 5G स्मार्टफोन की। डिटेल में पढ़ें

बेहद सस्ता 5G फोन ला रहा रियलमी, इतनी होगी कीमत; 8GB तक रैम भी मिलेगी
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

रियलमी लवर्स के लिए अच्छी खबर है। Realme जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया सी-सीरीज स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। हम बात कर रहे हैं Realme C67 5G स्मार्टफोन की। फोन में 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलने की भी संभावना है। फिलहाल फोन के बारे में सभी डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों ने इसकी प्राइस रेंज का जरूर हिंट दिया है। आप भी देखिए बजट में है या नहीं...

अगले महीने भारत आएगा Realme C67 5G
91मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, कंपनी अगले महीने की शुरुआत में भारत में Realme C67 5G लॉन्च करने की योजना बना रही है। अभी हाल ही में, डिवाइस को यूएई के टीडीआरए प्लेटफॉर्म पर सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे यह कहा जा रहा है कि यह जल्द लॉन्च होने वाला है। अब, इस मामले से जुड़े इंडस्ट्री सोर्स ने दावा किया है कि डिवाइस C67 मोनिकल लेकर आएगा और दिसंबर में लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें- पहली सेल में मची लूट: सिर्फ ₹12999 में मिल रहा 8GB रैम वाला 5G पोको फोन, 50MP कैमरा भी

देखें कीमत बजट में है या नहीं?
रिपोर्ट में कहा गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन एक बजट फोन मॉडल है, इसलिए इसकी कीमत 12,000 से 15,000 रुपये के बीच तय की जानी चाहिए। अगर यह कीमत सही है, तो Realme C67 5G भारत में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन में से एक हो सकता है। यह भी अफवाह है कि डिवाइस कई मेमोरी कॉन्फिगरेशन में आएगा, जिसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम वेरिएंट शामिल हो सकते हैं। मेमोरी को 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है।

दो कलर में आएगा फोन
सूत्रों ने कहा कि स्टोरेज के ऑप्शन को अभी तक फाइनलाइज नहीं किया गया है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि Realme C67 5G कम से कम दो कलर ऑप्शन ग्रीन और पर्पल में लॉन्च होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें