फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सबजट यूजर्स हो जाएं खुश Realme जल्द भारत ला रहा कम कीमत और धाकड़ फीचर्स वाला फोन

बजट यूजर्स हो जाएं खुश Realme जल्द भारत ला रहा कम कीमत और धाकड़ फीचर्स वाला फोन

Realme भारत में अपना अगला किफायती फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी जल्द ही भारत में Realme C30 को लॉन्च कर सकती है, जिसमें बजट फोन की C-सीरीज शामिल है।

बजट यूजर्स हो जाएं खुश Realme जल्द भारत ला रहा कम कीमत और धाकड़ फीचर्स वाला फोन
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 11:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Realme भारत में अपना अगला किफायती फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी जल्द ही भारत में Realme C30 को लॉन्च कर सकती है, जिसमें बजट फोन की C-सीरीज शामिल है। C30, Realme C31 का एक ट्रिम-डाउन वर्जन हो सकता है जिसे हाल ही में भारत में पेश किया गया था। अभी तक इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी लीक नहीं हुई है इसलिए फोन के स्पेसिफिकेशन का पता लगाना मुश्किल है। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चला है कि C30 किन रंगों और रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा।

 

ये भी पढ़ें:- Spam Calls और अनजान कॉल से जल्द मिलेगी राहत! सरकार ला रही एक अनोखा मॉडल, जानिए क्या है प्लान?

 

MySmartPrice के अनुसार, Realme C30 डेनिम ब्लैक, लेक ब्लू और बैंबू ग्रीन रंगों में आ सकता है। यदि आप हाल ही में लॉन्च की गई सी-सीरीज़ को देखते हैं, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें एक सादा, बिना तामझाम वाला डिज़ाइन होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Realme C30 2GB और 3GB रैम ऑप्शन में उपलब्ध होगा। दोनों रैम वेरिएंट के लिए स्टोरेज को 32GB पर सेट किया जा सकता है।

 

आपको याद दिला दें कि Realme ने मार्च में भारत में C31 को लॉन्च किया था। यह सबसे किफायती एंड्रॉयड फोन में से एक है जिसे आप अभी खरीद सकते हैं। और एक बजट फोन होने के बावजूद, Realme C31 एक बड़ा डिस्प्ले, एक पावरफुल  प्रोसेसर और एक लंबी बैटरी है। 

 

ये भी पढ़ें:- SBI यूजर्स को सरकार ने दी चेतावनी! कहा- अपने फोन से तुरंत डिलीट करें ये SMS; वरना..

 

Realme C31 के स्पेसिफिकेशन 
डिस्प्ले: रियलमी सी31 में 6.5 इंच का "फुलस्क्रीन" डिस्प्ले है, जो एचडी रेजोल्यूशन के साथ आता है। चूंकि फोन एंट्री-लेवल है, डिस्प्ले केवल 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि स्क्रॉलिंग और एनिमेशन ज्यादा स्मूथ नहीं दिखेंगे। 

प्रोसेसर: Realme C31 को पॉवर देने के लिए एक ऑक्टा-कोर Unisoc T612 प्रोसेसर है जो 1.82GHz तक क्लॉक किया गया है। यह चिपसेट 12nm प्रोसेस पर आधारित है। 

रैम और स्टोरेज: Realme C31 दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है। आपको एक 3GB रैम, 32GB स्टोरेज वैरिएंट और एक 4GB रैम, 64GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए पर्याप्त स्टोरेज नहीं है, तो आप फोन में 1TB तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं।

कैमरा: Realme C31 में पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं। फोन में 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए, आपको 5-मेगापिक्सल का F2.2 कैमरा मिलता है।

बैटरी: Realme C31 5000mAh की बैटरी लेकर आया है, जिसे ज्यादातर यूजर्स सराहेंगे। हालांकि यह फोन को थोड़ा भारी बना देता है, लेकिन यह आसानी से एक दिन तक चल जाता है। फोन के साथ 10W का चार्जर दिया गया है।

epaper