Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Realme Buds Air launched in India one time charging will last 17 hours

Realme Buds Air भारत में पेश, एक बार चार्जिंग से 17 घंटे चलेगा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में अपने नए बड्स लॉन्च कर दिए हैं, जिनका नाम रियलमी बड्स एयर (Realme Buds Air) है। इसके साथ ही कंपनी ने अपना एक स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है,...

Realme Buds Air भारत में पेश, एक बार चार्जिंग से 17 घंटे चलेगा
Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Tue, 17 Dec 2019 05:43 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में अपने नए बड्स लॉन्च कर दिए हैं, जिनका नाम रियलमी बड्स एयर (Realme Buds Air) है। इसके साथ ही कंपनी ने अपना एक स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है, जिसका नाम रियलमी एक्स2 है। यह एयर बड्स एप्पल के बड्स की तरह ही हैं। रियलमी का दावा है कि उनके बड्स 17 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं एक बार चार्ज करने पर। Realme Buds Air की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री आज से शुरू कर दी गई है और सेकेंड सेल दिसंबर 23 से शुरू की जाएगी। कंपनी इसको येलो, ब्लैक और व्हाइट रंग में उपलब्ध कराएगी। इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर जाकर खरीदा जा सकता है। 

रियलमी बड्स एयर 12 एमएम बास बूस्ट ड्राइवर के साथ आता है। इसमें मल्टी-लेयर कंपोजिट डायफग्राम है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए इनवायरमेंट नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स डुअल चैनल ट्रांसमिशन को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा कंपनी ने अलग से गेमिंग मोड भी दिया है।

रियलमी बड्स वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। बड्स एयर के साथ दिया गया चार्जिंग केस वायरलेस चार्जिंग के साथ काम करता है। आप चाहें तो केबल की मदद से भी इसे चार्ज कर सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें