फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स30 घंटे के बैटरी बैकअप वाले Realme ईयरबड्स, तस्वीरों में लीक हुआ डिजाइन और फीचर्स

30 घंटे के बैटरी बैकअप वाले Realme ईयरबड्स, तस्वीरों में लीक हुआ डिजाइन और फीचर्स

पॉपुलर फोन मेकर कंपनी रियलमी अपने नए वायरलेस ईयरबड्स Buds Air 3 पर काम कर रही है। यह Realme Buds Air 2 के सक्सेसर मॉडल होंगे। माना जा रहा है कि नए वायरलेस ईयरबड्स जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं। हाल...

30 घंटे के बैटरी बैकअप वाले Realme ईयरबड्स, तस्वीरों में लीक हुआ डिजाइन और फीचर्स
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jan 2022 07:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पॉपुलर फोन मेकर कंपनी रियलमी अपने नए वायरलेस ईयरबड्स Buds Air 3 पर काम कर रही है। यह Realme Buds Air 2 के सक्सेसर मॉडल होंगे। माना जा रहा है कि नए वायरलेस ईयरबड्स जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं। हाल ही में, रियलमी बड्स एयर 3 के फीचर्स और कीमत ऑनलाइन लीक हुई थी। अब ताजा रिपोर्ट में इसकी तस्वीरें भी लीक हो गई हैं, जिससे डिजाइन का पता लग गया है। 

लीक हुई लाइव इमेज
इन लाइव तस्वीरों को MySmartPrice ने शेयर किया है। इससे पहले ईयरबड्स की कीमत और फीचर्स को भी इसी पोर्टल पर साझा किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में रियलमी बड्स एयर 3 की कीमत 4000 रुपये से कम रहने वाली है। डिजाइन की बात करें तो इस बार चार्जिंग केस पहले से अलग दिखाई देगा। चार्जिंग केस के टॉप पर ग्लॉसी फिनिश दी जाएगी, जिसपर रियलमी की ब्रैंडिंग होगी। ईयरबड्स पहले की तरह इन-ईयर डिजाइन वाले ही होंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि चार्जिंग केस के दाईं ओर एक बटन होगा और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट निचले किनारे पर होगा।

यह भी पढ़ें: सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान: पूरे 365 दिन मिलेगी 300 Mbps स्पीड, रोज का खर्च लगभग ₹17

ऐसे होंगे फीचर्स
फीचर्स की बात करें, तो रियलमी बड्स एयर 3 में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के लिए ट्रिपल-माइक्रोफोन सेटअप दिया जा सकता है। इसमें एक इन-ईयर डिटेक्शन फीचर भी होगा, जो ईयरबड्स को कान से बाहर निकालते ही म्यूजिक को ऑटोमैटिकली रोक देगा। ईयरबड्स को लो लेटेंसी गेम मोड और बास बूस्ट+ मोड को सपोर्ट करने के लिए भी तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें: सावधान: सैकड़ों भारतीयों का कोविड-19 डेटा लीक, गूगल पर आ गया ये सब

इसके अलावा, रियलमी बड्स एयर 3 में बिना ANC एक्टिव किए लगभग 30 घंटे का बैटरी बैकअप (चार्जिंग केस के साथ) मिलने का दावा किया जा रहा है। यह डुअल डिवाइस कनेक्शन फीचर के साथ आएगा, जो आपको एक साथ दो डिवाइस से ईयरबड्स कनेक्ट करने की सुविधा देगा, जिसे आप एक टैप में स्विच कर पाएंगे। अन्य सुविधाओं में ट्रांसपैरेंसी मोड, एक ऑफिशियल IP रेटिंग और यूजर्स की पसंद के अनुसार ऑडियो एक्सपीरियंस को कस्टमाइज करने का विकल्प शामिल होने की उम्मीद है।

epaper