Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme book colour variant and renders leaked before launch - Tech news hindi

Realme Book के नए कलर वेरियंट और रेंडर लीक, अगस्त में हो सकता है लॉन्च

टेक कंपनी रियलमी अब लैपटॉप सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी अगले महीने भारत में अपना पहला लैपटॉप Realme Book लॉन्च कर सकती है। कंपनी की तरफ से फिलहाल लैपटॉप...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 July 2021 06:14 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी रियलमी अब लैपटॉप सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी अगले महीने भारत में अपना पहला लैपटॉप Realme Book लॉन्च कर सकती है। कंपनी की तरफ से फिलहाल लैपटॉप की लॉन्च डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लैपटॉप को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच 91 मोबाइल्स ने OnLeaks के साथ मिलकर रियलमी के अपकमिंग लैपटॉप के रेंडर और कलर ऑप्शन्स को लीक कर दिया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी का लैपटॉप रियल ग्रे, रियल रेड, रियल ऐप्रिकॉट और रियल ब्लू कलर वेरियंट में आएगा। 

मिलेगी 14.0 इंच का LED-बैकलिट LCD स्क्रीन 
लीक्ड इमेज के मुताबिक रियलमी बुक दिखने में काफा हद तक ऐपल के मैकबुक एयर जैसा हो सकता है। लैपटॉप का डिजाइन काफी काफी स्लिम होगा और हल्के वजन वाला होगा। रियलमी बुक मैट-फिनिश ऐल्युमिनियम बॉडी और बड़े टचपैड के साथ आएगा। लैपटॉप में दिया गया फिंगरप्रिंट रीडर पावर बटन के अंदर लगा है। इस लैपटॉप में कंपनी 14.0 इंच का LED-बैकलिट LCD स्क्रीन ऑफर कर सकती है, जो फुल एचडी रेजॉलूशन और 3:2 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है।    

11th जेनरेशन इंटेल कोर i3 और कोर i5 से लैस
रियलमी बुक के लेफ्ट में दो यूएसबी टाइप-C पोर्ट और दाईं तरफ एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट व हेडफोन जैक दिया गया है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ सपोर्ट दिया गया। लैपटॉप में कंपनी 11th जेनरेशन इंटेल कोर i3 और कोर i5 ऑफर कर सकती है। लैपटॉप कई रैम और स्टोरेज ऑप्शन में आ सकते हैं।

40 हजार रुपये से कम हो सकती है कीमत
ओएस की बात करें तो रियलमी बुक विंडोज 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आ सकते हैं, जिन्हें कंपनी विंडोज 11 अपडेट भी ऑफर करेगी। इसके अलावा रियलमी बुक में माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सूट प्री-इंस्टॉल्ड मिलेगा। कीमत की जहां तक बात है, तो यह 40 हजार रुपये से कम की कीमत में आ सकते हैं।  

ऐप पर पढ़ें