Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Realme 9i tipped to launch in January next year may come with MediaTek Helio G90T chipset - Tech news hindi

जनवरी में दस्तक देगा Realme 9i, लॉन्च से पहले सामने आए चौंका देने वाले स्पेसिफिकेशंस

Realme 9i की लॉन्च टाइमलाइन लीक हो गई है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Realme के बजट स्मार्टफोन का जनवरी 2022 में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि ग्लोबली चिप की...

 जनवरी में दस्तक देगा Realme 9i, लॉन्च से पहले सामने आए चौंका देने वाले स्पेसिफिकेशंस
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 30 Nov 2021 04:25 PM
हमें फॉलो करें

Realme 9i की लॉन्च टाइमलाइन लीक हो गई है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Realme के बजट स्मार्टफोन का जनवरी 2022 में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि ग्लोबली चिप की कमी के संकट के कारण, Realme 9 सीरीज़ का लॉन्च इवेंट अगले साल होगा। आइए आपको बताते हैं कि ये फोन कौन-कौन से जबरदस्त फीचर के साथ आ सकता है: 

 

 

Pixel की एक रिपोर्ट में Realme 9i के लॉन्च की जानकारी लीक हुई थी। यह दावा करता है कि डिवाइस को Realme 9 और Realme 9 Pro से पहले लॉन्च किया जाएगा। इसे लिखे जाने तक Realme की ओर से Realme 9i के लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक Realme 9i, Realme 8i की जगह लेगा, जो सितंबर 2021 में भारत में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ 13,999 रुपये में लॉन्च हुआ था।

 

Realme 9i के संभावित स्पेसिफिकेशंस 
रिपोर्ट में Realme 9i के कुछ स्पेसिफिकेशंस को भी लिस्ट किया गया है। फोन में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी होने की उम्मीद है। फोन होल-पंच डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है, जो कि प्राइस रेंज के अन्य Realme फोन की तरह है। यह भी कहा जाता है कि डिवाइस में मीडियाटेक हेलियो G90T है, जो Realme 8i पर पाए गए Helio G88 के ऊपर बैठता है।

 

 

डिवाइस हुड के तहत 8GB तक रैम के साथ लॉन्च होगा। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। Realme स्मार्टफोन 18W या 33W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी पैक करेगा। पिछले की तरह क्वाड-कैमरा सेटअप होगा। फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP के दो सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

ऐप पर पढ़ें