Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सआ रहा Realme का एक और शानदार फोन, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी है खूबी

आ रहा Realme का एक और शानदार फोन, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी है खूबी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Mon, 29 Nov 2021 12:38 PM
आ रहा Realme का एक और शानदार फोन, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी है खूबी

इस खबर को सुनें

रियलमी आजकल अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Realme 9 को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। हाल में आई एक रिपोर्ट के अनुसार रियलमी 9 सीरीज भारत में अगले साल जनवरी में लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज के तहत तीन हैंडसेट- रियलमी 9, रियलमी 9i, रियलमी 9 प्रो और रियलमी  9 मैक्स/प्रो+ पेश किए जा सकते हैं। इस सीरीज को लॉन्च होने में अभी कुछ हफ्ते बचे हैं, लेकिन इसी बीच ThePixel.vn ने रियलमी 9i के कुछ खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के डीटेल्स को लीक कर दिया है। 

विएतनाम के पब्लिकेशन द पिक्सल ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि कंपनी अपनी नई सीरीज का ग्लोबल लॉन्च जनवरी 2022 में करेगी। वहीं, विएतनाम में रियलमी 9i अगले साल की पहली तिमाही के खत्म होने से पहले एंट्री कर लेगा। रियलमी 9i स्मार्टफोन इसी साल सितंबर में लॉन्च हुए रियलमी 8i के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। 

इन फीचर के साथ आ सकता है रियलमी 9i
लीक रिपोर्ट के अनुसार रियलमी 9i 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G90T चिपसेट दे सकती है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 6.5 इंच के फुल एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ आ सकता है।


यह भी पढ़ें: 10 हजार रुपये से कम के सबसे धांसू स्मार्टफोन, दमदार हैं फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दे सकती है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की संभावना है। बैटरी की जहां तक बात है, तो इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। 

रियलमी 8i के फीचर और स्पेसिफिकेशन
रियलमी 8i में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के UFS 2.1 स्टोरेज के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। 

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: Jio प्लान्स हुए महंगे, तुरंत करा लें यह रिचार्ज, होगी 480 रुपये की बचत

epaper

संबंधित खबरें