फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स50MP कैमरा वाले Realme स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट, 1500 रुपये से कम में भी खरीदने का मौका

50MP कैमरा वाले Realme स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट, 1500 रुपये से कम में भी खरीदने का मौका

रियलमी के बजट स्मार्टफोन Realme 9i को आप एक हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में केवल 1449 रुपये में भी खरीदने का मौका दे रही है।

50MP कैमरा वाले Realme स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट, 1500 रुपये से कम में भी खरीदने का मौका
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 18 Apr 2022 10:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सस्ते दाम में बेस्ट फीचर वाला स्मार्टफोन ज्यादातर यूजर्स की पहली पसंद होते हैं। अगर आप भी इन्हीं यूजर्स में शामिल हैं, तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर एक जबर्दस्त ऑफर मौजूद है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आप रियलमी 9 सीरीज के धांसू बजट स्मार्टफोन- Realme 9i को 1 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस फ्लैट डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको भारी डिस्काउंट मिल सकता है। 

कंपनी इस फोन पर 11,550 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। ऐसे में अगर आपको पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज वैल्यू मिलती है, तो यह फोन केवल 1449 रुपये में आपका हो सकता है। इसके अलावा अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। 

रियलमी 9i के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें अड्रीनो 610 GPU के साथ स्नैपडड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: OnePlus की बड़े धमाके की तैयारी, 28 अप्रैल को एक साथ आ रहे 3 डिवाइस, जानें डिटेल्स

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे मौजूद हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

(Photo Credit: Show Me Tech)

यह भी पढ़ें: चल गया पता! इस तरह काम करेगा Twitter का नया Edit Button फीचर, देखें स्क्रीनशॉट

epaper