फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स18 Aug को आ रहा है चमकीली डिजाइन वाला सस्ता 5G फोन, लॉन्च से पहले आया बड़ा अपडेट

18 Aug को आ रहा है चमकीली डिजाइन वाला सस्ता 5G फोन, लॉन्च से पहले आया बड़ा अपडेट

Realme 18 अगस्त को अपना सस्ता 5G Smartphone लॉन्च करने 'Realme 9i 5G' करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले फोन से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आप भी जानिए फोन से जुड़ी नई जानकारी

18 Aug को आ रहा है चमकीली डिजाइन वाला सस्ता 5G फोन, लॉन्च से पहले आया बड़ा अपडेट
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Aug 2022 07:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रियलमी 18 अगस्त को अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने 'Realme 9i 5G' करने के लिए तैयार है। फोन की कई तस्वीर सामने आ चुकी है, जिसमें देखा जा सकता है कि फोन का बैक पैनल चमकीली डिजाइन के साथ आएगा। अब लॉन्च से पहले फोन की सेल डिटेल के बारे में जानकारी सामने आई है। दरअसल, एक लेटेस्ट टीजर के अनुसार, 9i 5G फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Realme ने डिवाइस के हार्डवेयर के बारे में कुछ डिटेल्स का भी खुलासा किया है। बता दें कि 9i 5G स्मार्टफोन एक नए मीडियाटेक चिपसेट के साथ डेब्यू करेगा। आइए अब तक मिली Realme 9i 5G विनिर्देशों, विशेषताओं और अन्य विवरणों पर एक नज़र डालते हैं।

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से Realme 9i 5G प्रमुख डिटेल्स का पता चलता है
भारत में Realme 9i 5G का मुकाबला Poco M4 Pro 5G, Vivo T1 5G और अन्य स्मार्टफोन्स से होगा जिनकी कीमत लगभग 15,000 रुपये है। फोन के भारत में लॉन्च होने के बाद अब फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए जाने की पुष्टि की गई है। रियलमी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि उसका नया 5G फोन डाइमेंसिटी 810 चिप के साथ लॉन्च होगा। कहा जा रहा है कि 6nm चिप 3,50,000 से अधिक का AnTuTu स्कोर प्रदान करती है।

Flipkart-Amazon पर 10 सबसे सस्ते स्मार्टफोन: इनमें 6000mAh तक बैटरी और 4GB तक रैम

माइक्रोसाइट आगे बताती है कि 9i 5G में 3-लेयर ग्रेन प्रोसेस के साथ एक लेज़र लाइट डिज़ाइन होगा। डिवाइस के बेज रंग को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है, जो पीछे की तरफ एक चमकने वाला शाइनी टेक्चर दिखाता है।

डिवाइस पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। रियलमी ने फिलहाल किसी भी कैमरा स्पेक्स की पुष्टि नहीं की है। Appuals की एक रिपोर्ट से पता चला है कि फोन में 50MP का मेन कैमरा और 2MP के दो सेंसर होंगे।

सेल्फी के लिए वाटरड्रॉप नॉच के अंदर 8MP का फ्रंट कैमरा होगा। रिपोर्ट के मुताबिक 9i 5G में 6.6-इंच 90Hz LCD होगा। इसमें 5000mAh की बैटरी भी होगी और बॉक्स से बाहर 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करेगा।

epaper