Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRealme 9 Series में होंगे 4 मॉडल, भारत में कब तक लॉन्च होंगे? देखें टाइमलाइन

Realme 9 Series में होंगे 4 मॉडल, भारत में कब तक लॉन्च होंगे? देखें टाइमलाइन

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Sat, 27 Nov 2021 06:59 PM
Realme 9 Series में होंगे 4 मॉडल, भारत में कब तक लॉन्च होंगे? देखें टाइमलाइन

इस खबर को सुनें

चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी कथित तौर पर Realme 9 Series को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। सीरीज के पहले इस साल अक्टूबर में लॉन्च होने की अफवाह थी, हालांकि, रियलमी 8s और 8i लॉन्च इवेंट के दौरान, कंपनी ने पुष्टि की कि यह 2021 में नहीं बल्कि 2022 में लॉन्च होगा।

रियलमी के सीएमओ, फ्रांसिस वोंग ने एक ट्वीट में बताया कि कंपनी को चल रही वैश्विक चिप की कमी के कारण अपना रोडमैप बदलना पड़ा है। अब, 91मोबाइल्स द्वारा रिपोर्ट किए गए लेटेस्ट डेवलपमेंट के अनुसार, रियलमी 9 सीरीज अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने वाली है और इसमें चार फोन शामिल होंगे।

<

ये भी पढ़ें- खुद की फोटो का ऐसे बनाएं WhatsApp sticker, बेहद आसान है तरीका; थर्ड पार्टी ऐप का झंझट खत्म

कब लॉन्च होंगे रियलमी 9 सीरीज फोन? देखें संभावित लॉन्च टाइमलाइन
रियलमी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि रियलमी 9 सीरीज का लॉन्च 2022 में होगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट में टिपस्टर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि ये स्मार्टफोन फरवरी 2022 में लॉन्च होंगे। हालांकि, टिपस्टर ने यह भी कहा है कि लॉन्च इवेंट जनवरी 2022 के अंतिम सप्ताह में हो सकता है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि 9 सीरीज़ के चार अलग-अलग मॉडल होंगे - रियलमी 9, 9 प्रो, 9 प्रो प्लस/मैक्स, और 9आई। कंपनी अपनी 9 सीरीज का पूरा रोस्टर लॉन्च करने के लिए दो अलग-अलग इवेंट आयोजित कर सकती है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: नए होने वाले हैं Xiaomi/Redmi/POCO के ये 118 फोन, फटाफट चेक करें लिस्ट

रियलमी 9 सीरीज़ फैमिली को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा गया, जो यह संकेत देते है कि अब लॉन्च ज्यादा दूर नहीं है। मॉडल नंबर RMX3393 के साथ रियलमी 9 प्रो को हाल ही में IMEI डेटाबेस पर देखा गया था। इसी तरह, मॉडल नंबर RMX3491 और रियलमी 9 प्रो प्लस के साथ रियलमी 9i को रियलमी जीटी 2 प्रो के साथ EEC सर्टिफिकेशन पर देखा गया, जो दर्शाता है कि ग्लोबल लॉन्च भी नजदीक है।

अपकमिंग रियलमी फ्लैगशिप से क्या उम्मीद करें?
रियलमी 9 सीरीज फैमिली में किसी भी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, 91mobiles की रिपोर्ट ने अनुमान लगाया है कि सीरीज के शीर्ष स्मार्टफोन, रियलमी 9 प्रो प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट हो सकता है। ऐसी संभावना है कि डिवाइस में एमोलेड डिस्प्ले और 108 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप हो सकता है। हालांकि, हम अपने पाठकों को सलाह देंगे कि वे इन फोन्स को लेकर कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करें।

 

epaper

संबंधित खबरें