फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सछा गए ये बजट Realme फोन: पहली ही सेल में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की बिक्री, दाम भी बजट में

छा गए ये बजट Realme फोन: पहली ही सेल में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की बिक्री, दाम भी बजट में

रियलमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme 9 Pro Series 5G को लॉन्च कर अपने नंबर सीरीज पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। सीरीज में दो मॉडल Realme 9 Pro+ 5G और Realme 9 Pro 5G शामिल हैं और दोनों ही...

छा गए ये बजट Realme फोन: पहली ही सेल में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की बिक्री, दाम भी बजट में
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Feb 2022 08:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रियलमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme 9 Pro Series 5G को लॉन्च कर अपने नंबर सीरीज पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। सीरीज में दो मॉडल Realme 9 Pro+ 5G और Realme 9 Pro 5G शामिल हैं और दोनों ही पावर-पैक डिवाइस हैं। कंपनी ने कहा कि इन फोन में 15-20K सेगमेंट में सबसे तेजी से बिकने वाले फोन का खिताब अपने नाम कर लिया है। दरअसल, रियलमी 9 प्रो सीरीज ने पहली सेल के दौरान ही 100 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू हासिल कर लिया है। Realme 9 Pro 5G, जिसकी पहली सेल 23 फरवरी को हुई थी, ने फ्लिपकार्ट पर जबर्दस्त प्रतिक्रिया देखी और 15,000-20,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया। 

इस बारे में बात करते हुए माधव शेठ (सीईओ, रियलमी इंडिया) ने कहा, "रियलमी नंबर सीरीज हमारे उपयोगकर्ताओं के बीच सबसे पसंदीदा रियलमी स्मार्टफोन सीरीज में से एक रही है, न कि केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर। रियलमी 9 प्रो सीरीज 5G के साथ, हमारा उद्देश्य अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लाना था जो प्रचलित दिखे और उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करे। रियलमी 9 प्रो 5G की पहली सेल के दौरान हमने जो नंबर्स देखे, वे इस बात का सबूत हैं कि हम अपने ग्राहकों को उनकी जरूरत की चीजें देने में सफल रहे हैं।"

Realme 9 Pro 5G सीरीज में क्या है खास
Realme 9 Pro 5G में इंडस्ट्री लीडिंग लाइट शिफ्ट डिजाइन है, जो स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर और 120Hz FHD डिस्प्ले से लैस है। इसमें 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है और यह 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 33W डार्ट चार्ज सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट- 6+128GB और 8+128GB में आता है और यूजर्स के लिए तीन कलर- सनराइज ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन में उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें- WFH के लिए बेस्ट प्रीपेड प्लान: ₹7 रोज में डेली 5GB डेटा, 84 दिन वैलिडिटी, फ्री कॉल्स और बहुत कुछ

भारत में इतनी है दोनों मॉडल की कीमत
भारत में Realme 9 Pro 5G की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये है जबकि Realme 9 Pro+ 5G की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर HDFC बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड और EasyEMI के साथ खरीदी करने पर ग्राहक फ्लैट 2000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर* GMV ऑनलाइन रिटेलिंग में इस्तेमाल किया जाने वाला एक शब्द है जो एक निश्चित समय सीमा में किसी विशेष मार्केटप्लेस के माध्यम से बेचे जाने वाले माल के लिए कुल बिक्री मूल्य को इंगित करता है।

epaper