Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme 9 pro plus 5g all set to go on sale today with attractive offers and discount - Tech news hindi

Realme 9 Pro+ 5G की खरीद पर 3 हजार रुपये तक की छूट, 50MP कैमरा और 60W की फास्ट चार्जिंग से लैस है फोन

रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 9 Pro+ 5G की आज पहली सेल है। फोन को आप दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकेंगे। फोन दो वेरियंट में आता है। इसके 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 21 Feb 2022 10:53 AM
हमें फॉलो करें

रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 9 Pro+ 5G की आज पहली सेल है। फोन को आप दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकेंगे। फोन दो वेरियंट में आता है। इसके 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 24,999 रुपये और 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 26,999 रुपये है। खास बात है कि पहली सेल में कंपनी इस फोन को 3 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ ऑफर करने वाली है।

फोन खरीदते वक्त अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 2 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कंपनी 1 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा। 

रियलमी 9 प्रो+ 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंप्लिंग रेट 180Hz का है। गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस यह फोन 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

फोन के पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 60 वॉट की सुपर डार्ट फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन की खास बात है कि इसमें दिया गया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हार्ट रेट सेंसर का भी काम करता है और इसमें जनरल, वर्किंग, एक्सरसाइज, रेस्टिंग, एक्साइटेड, स्ट्रेस्ड, फुल ऑफ एनर्जी और स्लीपलेस मोड से लैस है।

ऐप पर पढ़ें