Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Realme 6 and 6 Pro will be launched in India on 5th March

Realme 6 और 6 Pro भारत में गुरुवार को होंगे लॉन्च

Realme भारत में आने वाले गुरुवार यानी 5 मार्च को एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है, जिसमें वह अपने दो फोन Realme 6 और Realme 6 pro को लॉन्च करने जा रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले बेंचमार्क साइट...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Tue, 3 March 2020 01:45 PM
हमें फॉलो करें

Realme भारत में आने वाले गुरुवार यानी 5 मार्च को एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है, जिसमें वह अपने दो फोन Realme 6 और Realme 6 pro को लॉन्च करने जा रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर रियलमी के आगामी फोन को लिस्ट किया गया है। इससे फोन के हार्डवेयर के बारे में जानकारी सामने आई है।

गीकबेंच लिस्टिंग से रियलमी 6 स्मार्टफोन में मीडियाटेक प्रोसेसर और रियलमी 6 प्रो में क्वालकॉम चिपसेट के होने की जानकारी मिली है। रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो हैंडसेट होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ लॉन्च होंगे। नए रियलमी फोन 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्प्ले से लैस होंगे और इनमें कई रियर कैमरे मौजूद होंगे।

स्मार्टफोन में मिलेगा 20x जूम
इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने वॉटरमार्क के साथ Realme 6 का एक कैमरा सैंपल शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि इस स्मार्टफोन में एआई क्वॉड कैमरा दिया गया है। रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी मिली है कि 4 सेंसर्स में एक प्राइमरी लेंस, अल्ट्रा-वाइड लेंस, टेलीफोटो लेंस और मैक्रो लेंस होगा। स्मार्टफोन में 20x जूम मिलेगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में इन-डिस्प्ले कैमरा होगा। 

कंपनी ने लेने शुरू किए Blind Orders
रियलमी ने 26 फरवरी से Realme 6 और Realme 6 Pro दोनों ही स्मार्टफोन के लिए ब्लाइंड ऑर्डर्स लेने शुरू कर दिए हैं। 

रियलमी मोबाइल्स के ब्रैंड ऐम्बेसडर बने सलमान
रियलमी के ट्विटर हैंडल से कंपनी ने घोषणा की है कि सलमान खान रियलमी मोबाइल्स के ब्रैंड ऐम्बेसडर बनाए गए हैं। रियलमी ने 64MP Pro कैमरा, Pro डिस्प्ले को टैगलाइन के रूप में इस्तेमाल किया है। Realme 6 और Realme 6 Pro दोनों ही स्मार्टफोन रियर में 64 मेगापिक्सल AI क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आ सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें