फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सरियलमी यूजर्स को मिलेगा जियो 5G का फायदा, तुरंत डाउनलोड करें नया सॉफ्टवेयर अपडेट

रियलमी यूजर्स को मिलेगा जियो 5G का फायदा, तुरंत डाउनलोड करें नया सॉफ्टवेयर अपडेट

भारत में 5G सेवाओं का आधिकारिक लॉन्च आज 1 अक्टूबर को हो गया है और टेलिकॉम कंपनियां रोलआउट के लिए तैयार हैं। रियलमी की ओर से 5G स्मार्टफोन्स के लिए अपडेट रिलीज किया गया है, जो जियो 5G सपोर्ट देगा।

रियलमी यूजर्स को मिलेगा जियो 5G का फायदा, तुरंत डाउनलोड करें नया सॉफ्टवेयर अपडेट
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 01 Oct 2022 04:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के चुनिंदा शहरों में 5G सेवाओं का रोलआउट शुरू हो गया है, हालांकि इसके लिए आपके पास 5G कंपैटिबल फोन होना जरूरी है। लगभग हर तरह के प्राइस सेगमेंट में 5G स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं। हालांकि, नेटवर्क सेटिंग्स कन्फिगर किए बिना नेक्स्ट-जेनरेशन वायरलेस सेवाओं का फायदा नहीं मिलेगा। अब रियलमी ने जियो 5G सेवाओं के सपोर्ट वाला नया अपडेट रोलआउट कर रही है। 

91Mobiles की रिपोर्ट में बताया गया है कि रियलमी स्मार्टफोन्स को अचानक एक सॉफ्टवेयर अपडेट दिया जा रहा है, जिसकी मदद से उन्हें जियो 5G का सपोर्ट मिलेगा। इस अपडेट के कुछ स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, जिनमें बताया गया है कि नया सॉफ्टवेयर वर्जन नेटवर्क में बदलाव कर जियो के 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट शामिल करने जा रहा है। सॉफ्टवेयर चेंजलॉग में '5G नेटवर्क फंक्शन सपोर्ट फॉर जियो' लिखा हुआ है।

PM मोदी ने लॉन्च की 5G सर्विस, आज से देश के इन शहरों में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट

सभी 5G स्मार्टफोन्स को मिल रहा है अपडेट
रियलमी की ओर से नया सॉफ्टवेयर अपडेट सभी 5G स्मार्टफोन्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है। यानी कि अगर आपके रियलमी फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम है, तब भी आपके क्षेत्र में जियो की 5G सेवाएं आते ही आप उनका इस्तेमाल आसानी से शुरू कर पाएंगे। नए अपडेट में इस बदलाव के अलावा सितंबर, 2022 का सिक्योरिटी पैच भी शामिल किया है और कई मौजूदा बग्स फिक्स किए गए हैं।

57,999 रुपये का फोन 27,000 रुपये से कम में खरीदें, फ्लिपकार्ट पर कमाल का ऑफर

अपने डिवाइस के लिए ऐसे चेक करें अपडेट
अगर आपके पास रियलमी का 5G स्मार्टफोन है और आप नया अपडेट डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको फोन की सेटिंग्स में जाना होगा। यहां सॉफ्टवेयर अपडेट विकल्प पर टैप करने के बाद आपके डिवाइस के लिए उपलब्ध लेटेस्ट अपडेट वर्जन चेक किया जाएगा। अगर अपडेट उपलब्ध है तो इसे डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने का विकल्प स्क्रीन पर मिल जाएगा।