DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Realme 3 Pro के प्रमुख फीचर लीक, Redmi Note 7Pro को मिलेगी टक्कर

realme 3pro

रियलमी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह शाओमी रेडमी नोट 7 से मुकाबला करने के लिए इस महीने अपना नया स्मार्टफोन उतार सकती है। इस फोन का नाम Realme 3 Pro हो सकता है। यह फोन रियलमी 3 का अपग्रेड वर्जन होगा जो बेहतर कैमरा और प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी के सीइओ माधव सेठ ने सोमवार को सत्यापित किया कि कंपनी इस महीने दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टेडियम में एक फोन लॉन्च करने जा रही है। Realme 3 Pro key specifications have been revealed

पढ़ें- भारत में Huawei कल लॉन्च करेगा दो स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर

रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस है जो स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से अपग्रेड वर्जन है, जो शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो में दिया गया है। 

पढ़ेंः ओप्पो रेनों में हो सकता है 48 मेगापिक्सल कैमरा और 10X जूम

रियलमी का अगला स्मार्टफोन कई रैम और स्टोरेज के वेरियंट में उपलब्ध होगा, जिसमें एक 4 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज भी होगी। टेक जगत के मुताबिक Realme 3 Pro में 48 megapixel rear camera भी दिया जा सकता है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन Sony IMX519 camera sensor के साथ आएगा। बताते चलें कि Redmi Note 7 Pro में 48-megapixel camera मौजूद है जो Sony IMX586 sensor के साथ आता है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया जा सकता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Realme 3 Pro key specifications revealed set to take on Xiaomi Redmi Note 7 Pro hindi