Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme 12 plus 5g tipped to launch in india soon check details - Tech news hindi

भारत में धूम मचाएगा 50MP कैमरा, 67W चार्जिंग वाला स्टाइलिश 5G फोन, रियलमी ने किया टीज

रियलमी इंडिया ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक टीजर शेयर किया है जिससे हिंट मिलता है कि Realme 12+ 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन की माइक्रो-साइट भी रियलमी इंडिया साइट पर लाइव है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 16 Feb 2024 06:25 PM
हमें फॉलो करें

रियलमी का धांसू स्मार्टफोन अब भारत में धूम मचाने के लिए आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Realme 12+ 5G की। दरअसल, रियलमी इंडिया ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक टीजर शेयर किया है जिससे हिंट मिलता है कि Realme 12+ 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। अपकमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन की माइक्रो-साइट भी रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हो गई है।

भारत में लॉन्च होने वाला है Realme 12+ 5G
टीजर और माइक्रोसाइट से कंफर्म होता है कि Realme 12 सीरीज स्मार्टफोन के तहत "वन मोर प्ल" स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आ रहा है। रियलमी ने भी यह भी सुझाव है कि अपकमिंग स्मार्टफोन एक अल्टीमेंट मिड-रेंजर स्मार्टफोन होगा। हालांकि कंपनी ने अपकमिंग फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि यह Realme 12+ 5G होगा।

माइक्रोसाइट पर कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन 12 से ज्यादा अपग्रेड्स के साथ आएगा। इसके बैक पैनल पर लेदर फिनिश देखने को मिलेगी और कंपनी का दावा है कि अपकमिंग स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में एक लग्जरी डिजाइन की पेशकश करेगा। लेदर वेरिएंट का टीजर MIIT सर्टिफिकेशन के माध्यम से सामने आए डिजाइन की पुष्टि करता है। इससे पहले, रियलमी ने बताया था कि फोन 29 फरवरी को मलेशिया में अपना ग्लोबल डेब्यू करेगा।

Realme 12+ 5G के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
रियलमी मलेशिया द्वारा जारी किए गए टीजर से पुष्टि होती है कि डिवाइस एक फ्लैट-एज डिजाइन और एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। टिप्स्टर सुधांशु अंबोरे ने खुलासा किया कि फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस होगा। रियलमी स्मार्टफोन को फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच एमोलेड डिस्प्ले से लैस करेगा।

कहा जा रहा है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50M मेगापिक्सेल सोनी LYT-600 प्राइमरी सेंसर होगा। इसके साथ संभवतः 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस होगा। स्मार्टफोन में 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होने की संभावना है।

माइक्रोसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

यहां देखें रियलमी इंडिया का ट्वीट

ऐप पर पढ़ें