Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme 10 pro coca cola edition design revealed by a twitter user - Tech news hindi

Realme के कोका-कोला एडिशन फोन में 108MP कैमरा, लुक भी जबर्दस्त, 10 फरवरी को होगा लॉन्च

रियलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन 10 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इस फोन के डिजाइन को एक ट्विटर यूजर ने लीक कर दिया है। फोन के रियर में ड्यूल टोन पैनल और दो कैमरे दिए गए हैं।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 2 Feb 2023 12:35 PM
हमें फॉलो करें

Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी का यह फोन 10 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च होगा। कंपनी ने अभी इस फोन के डिजाइन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसी बीच एक ट्विटर यूजर से इस अपकमिंग फोन के कुछ फोटो को शेयर कर दिया है। इसमें रियलमी 10 प्रो 5G कोका-कोला एडिशन के डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चलता है। 

शेयर किए गए ट्वीट को देख कर कहा जा सकता है कि फोन का रियर लुक ड्यूल-टोन डिजाइन वाला है। यहां एक ब्लैक पार्ट भी है, जिसमें कैमरा मॉड्यूल और नीचे कंपनी की ब्रैंडिंग दी गई है। कोका-कोला की ब्रैंडिंग को फोन के बैक पैनल पर दाईं तरफ दिया गया है। फोन के फीचर्स के बारे में कहा जा रहा है कि ये रेग्युलर वेरिएंट वाले ही होंगे। 

रियलमी 10 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी तक की LPDDR4x RAM और 128GB के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करता है।

(Photo: Mobile Prices)

ऐप पर पढ़ें