DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पतंजलि का Kimbho व्हॉट्सऐप को देगा टक्कर, बाबा रामदेव ने किया लॉन्च

Kimbho की टैगलाइन 'अब भारत बोलेगा' रखी गई है।

योग गुरु रामदेव ने बुधवार को पतंजलि का नया मैसेजिंग ऐप  Kimbho लॉन्च किया है। पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने ट्वीट किया है, 'अब भारत बोलेगा। सिम बार्ड के बाद बाबा रामदेव ने  Kimbho नाम से नया मैसेजिंग ऐप लॉन्च किया है। अब व्हॉट्सऐप को टक्कर मिलेगी। हमारा स्वदेशी मैसेजिंग ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डायरेक्ट डाउनलोड किया जा सकता है।'

Kimbho की टैगलाइन 'अब भारत बोलेगा' रखी गई है। बता दें, इससे पहले 27 मई को रामदेव ने स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया था, यह सिम कार्ड उन्होंने भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ मिलकर उतारा है। BSNL-पतंजलि के इस करार के बाद शुरुआती समय तक पतंजलि कर्मचारी और पदाधिकारी ही सिम का इस्तेमाल कर पाएंगे। लेकिन पूरी तरह से लॉन्च होने के बाद आम लोगों को इस सिम कार्ड के इस्तेमाल पर पतंजलि प्रोडक्ट पर 10 पर्सेंट की छूट भी दी जाएगी।

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया 'स्वदेशी सिमकार्ड', अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंश्योरेंस भी

पतंजलि के इस सिम पर यूजर महज 144 के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे सकेंगे। इसके अलावा उन्हें 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जाएगी। इतना ही नहीं, यूजर्स को हेल्थ, एक्सीडेंटल और लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा। 'स्वदेशी समृद्धि सिम' के लॉन्चिंग के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि सरकारी कंपनी BSNL एक स्वदेशी नेटवर्क कंपनी है और पतंजलि इसके साथ मिलकर देश की जनता के लिए कल्याण का काम करेगी।

जानिए कैसे मिलेगा पतंजलि सिम कार्ड 

सिम कार्ड के लॉन्च के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि पूरे देश में BSNL के 5 लाख काउंटर हैं। लोग जल्द ही यहां से पतंजलि सिम को खरीद सकेंगे। बाबा रामदेव ने सिम के बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि लुभावने डाटा और कॉल पैकेज के अलावा लोगों को मेडिकल और लाइफ इंशयोरेंस कवर भी मिलेगा। मेडिकल कवर 2.5 लाख और लाइफ इंशयोरेंस 5 लाख रुपये का होगा। हालांकि, इंशयोरेंस का पैसा तभी मिलेगा, जब व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में होती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ramdev launchs Patanjali new app Kimbho to challenge WhatsApp