DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Rakshabandhan 2019: किसी दूसरे शहर में रहता है भाई तो रक्षाबंधन पर ऐसे भेजें राखी

Rakshabandhan 2019: इस साल रक्षाबंधन गुरुवार यानि 15 अगस्त को मनाया जा रहा है। भाई-बहन के इस त्योहार पर कई बहनें अपने भाईयों को राखी इसलिए नहीं बांध पाती हैं क्योंकि उनके भाई या तो दूसरे शहर में रह रहे होते हैं या फिर किसी वजह से बहन उनसे मुलाकात नहीं कर पाती हैं। ऐसे में अब समय आ गया है कि आप अपने भाईयों को ऑनलाइन राखी भेजें। ई कॉमर्स वेबसाइट पर तमाम तरह की राखियां उपलब्ध हैं। 100 रुपये से कम की कीमत में आपको काफी राखियां मिल जाएंगी। हम यहां कुछ ऐसी ही कम कीमत वाली राखियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकती हैं।

गणेश भगवान वाली राखी

अगर आपके भाई को गणेश भगवान वाली राखी पसंद है तो आप अमेजॉन के जरिए उसे राखी भेज सकती हैं। इस राखी का नाम यूबेला राखी है। इसकी कीमत महज 99 रुपये है। इसमें आपको दो राखियां दी जा रही हैं। इस राखी पर कैश ऑन डिलिवरी का भी ऑपशन मिल रहा है।

रोली चावल और ग्रीटिंग कार्ड के साथ खरीदें राखी

अगर आप रोली चावल और रक्षा बंधन की ग्रीटिंग कार्ड के साथ राखी खरीदना चाहती हैं तो फिर महज 136 रुपये में खरीद सकती हैं। अमेजॉन पर इसे कुंदन राखी का नाम दिया गया है। 

10 राखियों का सेट

अगर आपको ज्यादा राखियों के सेट की आवश्यकता है तो फिर दस राखियों का ये सेट खरीद सकती हैं। इसकी कीमत सिर्फ 265 रुपये है। इसमें आपको दस राखियां मिलेंगी। वहीं, अगर आपको पांच राखियों की जरूरत है तो फिर 199 रुपये में खरीद सकती हैं।

(लाइव हिन्दुस्तान के जरिए से हम आपको लेटेस्ट ट्रेंड्स, प्रोडक्ट्स के साथ अपडेट रखते हैं। ये लाइव हिन्दुस्तान संग पार्टनरशिप के तहत लिखे गए आलेख का हिस्सा है। इससे जब आप कुछ खरीददारी करेंगे तो संभव हो कि उसका कुछ हिस्सा हमें भी मिले।)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rakshabandhan 2019 buy rakhi online in less price