DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सPUBG: New State की लॉन्च डेट आई सामने, देखें गेम का जबर्दस्त ट्रेलर

PUBG: New State की लॉन्च डेट आई सामने, देखें गेम का जबर्दस्त ट्रेलर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Fri, 22 Oct 2021 06:40 PM
PUBG: New State की लॉन्च डेट आई सामने, देखें गेम का जबर्दस्त ट्रेलर

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब PUBG: New State लॉन्च होने को तैयार है। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि गेम 11 नवंबर को रिलीज होगा। दावा किया जा रहा है कि यह गेम यूजर्स को मोबाइल में लगभग कंसोल जैसा एक्सपीरियंस देगा। कंपनी इस गेम को 17 भाषाओं में पेश करने वाली है। गेम 200 से ज्यादा देशों में ऐंड्रॉयड और iOS यूजर्स के लिए रोलआउट होगा। लॉन्च से पहले गेमर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी ने गेम का नया ट्रेलर भी रिलीज किया है।

साल 2051 में सेट है पूरा गेम
गेम साल 2051 में सेट है और इसकी थीम बेहद फ्यूचरिस्टिक और साई-फाई है। यह PUBG Mobile वाले यूनिवर्स पर ही आधारित है। गेम की कहानी Troi नाम के एक काल्पनिक शहर के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां भयंकर त्रासदी के बाद समाज दो हिस्सो में बंट गया है। Troi टाउन इस गेम का प्राइमरी मैप होगा और इसमें तीन मैप और जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: 2500 रुपये सस्ते में खरीदें Samsung का यह दमदार फोन, 6000mAh है बैटरी

नए गेम एलिमेंट, फ्यूचरिस्टिक वीइकल और वेपन
शुरुआती गेमप्ले और लीक्स के आधार पर कहा जा सकता है कि PUBG: New State में ओरिजिनल PUBG Mobile गेम से काफी कुछ लिया गया है लेकिन इसे नया दिखाने के लिए इसमें कई जबर्दस्त ट्विस्ट के साथ गेम एलिमेंट, फ्यूचरिस्टिक वीइकल और वेपन दिए गए हैं। 

'अब तक के सबसे रियलस्टिक और अडवांस टेक्नॉलजी वाले गेम्स में से एक'
डिवेलपर Krafton ने अपने इस क्रिएशन को अब तक के सबसे रियलस्टिक और अडवांस टेक्नॉलजी वाले गेम्स में से एक बताया है। इसके साथ ही क्राफ्टन ने वादा किया है कि वह लगातार नए कॉन्टेंट और ग्लोबल सर्विस सपोर्ट देने के साथ ही  ऐंटी-चीट कदम भी उठाएगा। इसके आगे डिवेलपर ने यह भी कहा कि वह कम्यूनिटी में प्लेयर्स से मिलने वाले फीडबैक को बेहद करीब से रिव्यू और ऐनालाइज करेगा और इसे इन-अपडेट्स में देखा भी जा सकेगा।   

यह भी पढ़ें: 17 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला धांसू 5G टैब लॉन्च, 10.36 इंच की है स्क्रीन

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें