DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  नए नाम से वापसी कर रहा PUBG मोबाइल गेम? कंपनी ने पहले पोस्टर दिखाया, फिर हटाया

गैजेट्सनए नाम से वापसी कर रहा PUBG मोबाइल गेम? कंपनी ने पहले पोस्टर दिखाया, फिर हटाया

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Tue, 04 May 2021 02:34 PM
नए नाम से वापसी कर रहा PUBG मोबाइल गेम? कंपनी ने पहले पोस्टर दिखाया, फिर हटाया

पबजी मोबाइल गेम (PUBG Mobile Game) फैन्स के लिए खुशखबरी है। आखिरकार कंपनी ने इस बात का आधिकारिक ऐलान कर दिया है कि गेम भारत में वापसी करने वाला है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक नए पोस्टर के जरिए बताया कि गेम को बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के नाम से भारत में लॉन्च किया जाएगा। 

हालांकि यह पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही फेसबुक से इस टीजर पोस्टर को हटा लिया गया। बता दें कि पिछले हफ्ते कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पबजी मोबाइल भारत में नए नाम से एंट्री कर सकता है। अब अचानक यह पोस्टर सामने आ जाने से यह रिपोर्ट सही साबित होने के संकेत मिल रहे हैं। हालांकि कंपनी ने लॉन्च डेट का फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया। 

यह भी पढ़ें: Truecaller में आ रहा गलत नाम? ऐसे करें बदलाव या हटाएं अपना नंबर

पोस्टर में क्या लिखा था?

ऑफिशियल पोस्टर में गेम को coming soon (जल्द आने वाला) लिखा गया था। पबजी मोबाइल इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल को भी @BattlegroundsMobileIN में बदल दिया गया है। इसके अलावा फेसबुक पेज के कवर फोटो पर भी Battlegrounds Mobile India लिखा हुआ साफ देखा जा सकता है। हालांकि ट्विटर हैंडल में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: 50 रुपये में पाएं ATM जैसा आधार कार्ड, घर बैठे हो जाएगी डिलीवरी

बता दें कि हाल ही में पबजी मोबाइल इंडिया को भारत सरकार से भी अनुमति मिल गई है। फैन्स भी लंबे समय से इस गेम की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने इसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च करने की बात कही थी। पिछले साल भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के पास भारत सरकार ने ढेरों चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया था। इसी दौरान पबजी मोबाइल गेम पर भी भारत में रोक लगा दी गई थी। 

संबंधित खबरें