DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › आ गए 1000 रुपये से कम के धांसू Earbuds, लंबी बैटरी और बढ़िया साउंड क्वालिटी जैसे फीचर्स से हैं लैस
गैजेट्स

आ गए 1000 रुपये से कम के धांसू Earbuds, लंबी बैटरी और बढ़िया साउंड क्वालिटी जैसे फीचर्स से हैं लैस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Fri, 17 Sep 2021 03:02 PM
आ गए 1000 रुपये से कम के धांसू Earbuds, लंबी बैटरी और बढ़िया साउंड क्वालिटी जैसे फीचर्स से हैं लैस

वियरेबल्स ब्रांड pTron ने भारत में इयरफ़ोन की एक सीरीज को लॉन्च किया है। कंपनी ने तीन अन्य ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के साथ एक गेमिंग ईयरबड को लॉन्च किया है। Bassbuds Jade बड pTron का पहला गेमिंग ईयरफोन है जो हाई-टेक गेमिंग फंक्शन, बेहतरीन साउंड क्वालिटी और स्लीक डिजाइन के साथ आया है। Bassbuds Lite v2, Bassbuds Duo v'21 और Basspods ANC 992 ईयरबड्स की अन्य जोड़ी हैं जो pTron ने आज लॉन्च किए हैं। ये चारों इयरफ़ोन किफायती कीमत के साथ पेश किए गए हैं। ईयरबड्स के बारे में बात करते हुए, अमीन ख्वाजा, संस्थापक और सीईओ, पीट्रॉन ने कहा, “फिट से लेकर फीचर्स तक, हमने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में हमारे उपभोक्ताओं की इच्छा को बारीकी से सुना है। 

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp में आ रहा एक और मजेदार फीचर, बदलेगा फोटो सेंड करने का अंदाज

 

pTron Bassbuds Jade, Bassbuds Lite v2, Bassbuds Duo v’21, Basspords ANC 992 की कीमत और उपलब्धता
बासबड्स डुओ वी'21 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को भारत में 999 रुपये में लॉन्च किया गया है, बासबड्स लाइट वी2 की कीमत 1099 रुपये है, बासपॉड्स एएनसी 992 की कीमत 1699 रुपये है और बासबड्स जेड 1599 रुपये में उपलब्ध है। अगर आप ये इयरफोन खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स साइट अमेज़न से खरीद सकते हैं। 

 

pTron Bassbuds Jade, Bassbuds Lite v2, Bassbuds Duo v’21, Basspords ANC 992 के स्पेसिफिकेशन्स
Bassbuds Jade में 300mAh की बैटरी चार्जिंग केस में लगाई गई है। 60ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ बड्स 40 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। यह बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ता गेमिंग ईयरफोन है। कंपनी का दावा है कि यह हाई-एंड गेमिंग फंक्शन और स्लीक डिजाइन के साथ आता है। यह भी अधिकांश गेमिंग हेडफ़ोन की तरह भारी नहीं है, इसका वजन लगभग 4 ग्राम है।

 

ये भी पढ़ें:- अगले हफ्ते भारत में दस्तक देगा Realme Narzo सीरीज का धांसू स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से कम होगी कीमत

 

Bassbuds Lite v2 ईयरबड्स की एक और स्टाइलिश जोड़ी है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स शक्तिशाली और सुपर-कॉम्पैक्ट 400mAh चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक का म्यूजिक, एंटरटेनमेंट और टॉकटाइम प्रदान करते हैं।

Bassbuds Duo v’21 ईयरबड्स की सबसे सस्ती जोड़ी है जिसे कंपनी ने लॉन्च किया है। इसकी कीमत 999 रुपये है, लेकिन इसमें इमर्सिव स्टीरियो साउंड के साथ डीप रेजोनेंट बास और IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस है।

संबंधित खबरें