Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Promate XWatch R19 smartwatch launched with smashing 80 days of battery life - Tech news hindi

एक बार चार्ज करने पर 80 दिनों तक चलेगी यह Smartwatch, फीचर्स में दम और कीमत कम

वियरेबल कंपनी Promate ने नई रगेड स्मार्टवॉच XWatch-R19 लॉन्च की गई है। इस वॉच को एक बार चार्ज करने की स्थिति में इससे 80 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी और इसमें ढेरों प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं।

promate xwatch-r19
Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 Jan 2024 08:24 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टवॉच का मार्केट बीते कुछ साल में तेजी से बढ़ा है लेकिन इन्हें बार-बार चार्ज करने का झंझट अक्सर यूजर्स को परेशान करता है। मार्केट में ढेर सारे बजट ऑप्शंस हैं लेकिन ज्यादातर की बैटरी लंबी नहीं चलती। अब वियरेबल कंपनी Promate ने नई रगेड स्मार्टवॉच XWatch-R19 लॉन्च की है, जिसकी बैटरी सिंगल चार्ज के बाद 80 दिनों तक चलती रहेगी। इसकी कीमत भी बेहद कम रखी गई है। 

Promate XWatch-R19 को स्पोर्टी रगेड डिजाइन के साथ एडवेंचर और  फिटनेस लवर्स के लिए तैयार किया गया है और इस स्मार्टवॉच में बेहद मजबूत डिजाइन मिलता है। साथ ही इसमें ढेर सारे हेल्थ और वेलनेस फीचर्स भी मिल जाते हैं। कंपनी का कहना है कि अलग-अलग यूजर्स की जरूरतों को समझते हुए इस वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और प्रीमियम डिजाइन के साथ बेजोड़ बैटरी लाइफ इसमें मिलती है। 

यह भी पढ़ें: घड़ी में स्मार्टफोन का पूरा मजा, आ गई भारत  की पहली Android स्मार्टवॉच; इतनी है कीमत  

ऐसे हैं Promate XWatch-R19 के फीचर्स
नई Promate XWatch-R19 स्मार्टवॉच में मेटल चेसिस के साथ IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस ऑफर की गई है। इसमें 1.53 इंच का डिस्प्ले 360x360 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। इसके दाईं ओर फंक्शनल क्राउन दिया  गया है, जिससे नेविगेशन और कंट्रोल्स आसान हो जाती है। यह वॉच 800mAh बैटरी के साथ 80 दिनों का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करेगी। हैवी यूजेस पर भी ये आसानी से 15 दिन चल जाएगी। 

बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ इस स्मार्टवॉच से ब्लूटूथ कॉलिंग ऑप्शन मिल जाता है और इसमें Bluetooth 5.1 कनेक्टिविटी मिलती है। इसमें रिमोट म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशंस, वेदर  अपडेट्स जैसी जानकारी भी दिखाई  जाती है। इस  वॉच में इलेक्ट्रॉनिक कार्ड्स और QR कोड्स स्टोर करने का विकल्प भी मिल जाता है। इसमें हार्ट रेट सेंसर, ब्लड प्रेशर मॉनीटरिंग, ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल मॉनीटरिंग और पीडोमीटर जैसे सेंसर्स और  मॉनीटरिंग फीचर्स मिल जाते हैं। 

इतनी है Promate XWatch-R19 की कीमत
Promate XWatch-R19 स्मार्टवॉच को ग्राहक भारतीय मार्केट में Amazon से खरीद पाएंगे और इसे तीन कलर ऑप्शंस- ब्लैक, ग्रे, MNG में खरीदा जा सकेगा। 12 महीने की वारंटी के साथ आने वाली स्मार्टवॉच की कीमत 5,999 रुपये  रखी गई है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें