फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सपॉपुलर ब्रांड लाया बड़े डिस्प्ले वाली कॉलिंग वॉच, कीमत ₹2500 से कम

पॉपुलर ब्रांड लाया बड़े डिस्प्ले वाली कॉलिंग वॉच, कीमत ₹2500 से कम

कम बजट में धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवॉच तलाश रहे हैं तो नई Promate XWatch-B2 Smartwatch आपके लिए एक ऑप्शन हो सकती है। कंपनी ने अपनी नई वॉच के तौर पर इसे लॉन्च किया है। देखें कीमत और फीचर्स

पॉपुलर ब्रांड लाया बड़े डिस्प्ले वाली कॉलिंग वॉच, कीमत ₹2500 से कम
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Nov 2023 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कम बजट में धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवॉच तलाश रहे हैं तो नई Promate XWatch-B2 Smartwatch आपके लिए एक ऑप्शन हो सकती है। कंपनी ने अपनी नई वॉच के तौर पर इसे लॉन्च किया है। वॉच में 2.01 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जिसमें 240×296 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

15 दिन तक की बैटरी लाइफ
नई वॉच में बड़े डिस्प्ले के अलावा 200 से अधिक वॉचफेस को सपोर्ट मिलता है। इसमें आसान नेविगेशन के लिए घूमने वाला क्राउन है और कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर इसमें 10 से 15 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। स्मार्टवॉच में रनिंग, साइकलिंग और योग समेत अन्य एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए 123 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है, जो सटीक ट्रैकिंग प्रदान करते हैं।

OnePlus के महंगे 5G फोन पर पूरे ₹50000 तक डिस्काउंट, ऑफर बस दो दिन और

ढेर सारे हेल्थ और स्मार्ट फीचर्स
इसमें तेज पेयरिंग के लिए ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट मिलता है। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर भी हैं। यह स्मार्टवॉच एक्टिवलाइफ हेल्थ सूट के साथ भी आती है, जिसमें अलग-अलग हेल्थ सेंसर, एक इन-बिल्ट पेडोमीटर और हार्ट रेट, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल और स्लीप पैटर्न ट्रैक करने की सुविधा मिलती है। स्मार्टवॉच वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग के साथ आती है और यह iOS और Android दोनों फोन के साथ काम कर सकती है।

₹2599 के 4G JIO फोन की सेल शुरू, इसमें वॉट्सऐप-फेसबुक सब चलेगा

कीमत और उपलब्धता
Promate XWatch-B2 Smartwatch की कीमत 2499 रुपये है। कंपनी ने इसे ब्लू, ब्लैक और ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आती है और इसे कंपनी की वेबसाइट और अमेजन से खरीदा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें