Hindi NewsGadgets Newspremium samsung phone on 72000 rupees discount in amazon sale buy galaxy z fold3 now - Tech news hindi

गजब डील! पूरे ₹72,000 के डिस्काउंट पर धांसू Samsung फोन, ऑफर खत्म होने से पहले खरीद लें

साउथ कोरिया की टेक कंपनी Samsung के बीच से मुड़ने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold3 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यह फोन Amazon से 72,000 रुपये से ज्यादा की छूट पर खरीदा जा सकता है।

गजब डील! पूरे ₹72,000 के डिस्काउंट पर धांसू Samsung फोन, ऑफर खत्म होने से पहले खरीद लें
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Dec 2022 01:05 PM
हमें फॉलो करें

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung के प्रीमियम स्मार्टफोन्स फीचर्स और क्वॉलिटी के मामले में Apple iPhone को टक्कर देते हैं, लेकिन सैमसंग के पास एक चीज है जिसमें ऐपल पीछे रह गई है और वह है- फोल्डेबल स्मार्टफोन्स। सैमसंग के पास मुड़ने वाले स्मार्टफोन्स का बड़ा पोर्टफोलियो है, जिनमें से प्रीमियम मॉडल पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक पूरे 72,000 रुपये की छूट के साथ Samsung Galaxy Z Fold3 खरीद सकते हैं।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर ग्राहकों को Samsung Galaxy Z Fold3 पर सबसे बड़े डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। इस डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर्स और पुराना फोन एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। इन ऑफर्स का फायदा उठाते हुए सबसे कम कीमत पर दो स्क्रीन्स वाला और बीच से मुड़ने वाला सैमसंग फोन खरीदा जा सकता है। ध्यान रहे, यह ऑफर सीमित समय के लिए मिल रहा है और ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता। 

यह भी पढ़ें: सैमसंग यूजर्स के लिए बड़ी खबर! इन स्मार्टफोन्स में मिल रहे नए फीचर्स, देखें लिस्ट

सबसे कम कीमत पर ऐसे खरीदें सैमसंग फोन
भारत में Samsung Galaxy Z Fold3 की कीमत 1,71,999 रुपये से शुरू होती है लेकिन इसे 42 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 72,000 रुपये कम कीमत में 99,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यही नहीं, नो-कॉस्ट EMI के अलावा AU Small Finance बैंक क्रेडिट कार्ड, City Union बैंक मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड और HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट भी मिल रही है।

अमेजन पे लेटर के साथ फोन खरीदने पर कैशबैक भी मिल सकता है। ऊपर बताए गए डिस्काउंट्स और ऑफर्स के अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने के बदले 13,300 रुपये तक का डिस्काउंट अलग से मिल सकता है। ऐसी स्थिति में फोन को करीब 85,000 रुपये के टोटल डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। 

ऐसे हैं Samsung Galaxy Z Fold3 के फीचर्स
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 7.6 इंच का मुड़ने वाला प्राइमरी AMOLED डिस्प्ले और बाहर की ओर 6.2 इंच का Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस S-पेन सपोर्ट के साथ आता है और इसमें Qualcomm Snapdragon 888 ऑक्टा-कोर 5G रेडी प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस में IPX8 वॉटर रेसिस्टेंस के अलावा ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और फेस अनलॉक सपोर्ट भी मिलता है। 

डिवाइस के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12MP टेलीफोटो, 12MP वाइड-ऐंगल और 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। फोन ओपेन होने पर 4MP अंडर-डिस्प्ले कैमरा काम करता है। वहीं, इसके बंद होने की स्थिति में सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 4,400mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

(फोटो: SamMobile)

ऐप पर पढ़ें