Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़portonics has brought this beautiful digital smart pad for less than rs 1500 there will be no need for battery replacement for months - Tech news hindi

पोर्टोनिक्स लाई है ये खूबसूरत डिजिटल स्मार्ट पैड, कीमत भी 1500 रुपये से कम

नया स्मार्ट पैड्स बड़े कलर्ड LED डिस्प्ले, स्लीक पोर्टेबल डिजाइन क साथ आता है, जिस पर ड्राइंग करना और नोट्स बनाना बेहद आसान है और जिन्हे आप स्मार्टफोन ऐप की मदद से सेव भी कर सकते हैं।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 01:44 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप अपने बच्चों को एनवायरनमेंट फ्रेंडली स्मार्ट डिजिटल पैड गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसकी मदद से बच्चे पढ़ाई, डूडल या ड्राइंग कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इसे अपने वर्क डेस्क के लिए भी खरीद सकते हैं। भारत में डिजिटल एवं पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली जानी-मानी कंपनी पोर्टोनिक्स एक और डिजिटल स्मार्ट पैड- Ruffpad 15M लेकर आई है। नया स्मार्ट पैड्स बड़े कलर्ड LED डिस्प्ले, स्लीक पोर्टेबल डिजाइन क साथ आता है, जिस पर ड्राइंग करना और नोट्स बनाना बेहद आसान है और जिन्हे आप स्मार्टफोन ऐप की मदद से सेव भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-  LAVA का यूजर्स को रिपब्लिक डे गिफ्ट, इन 5G फोन पर कर सकते हैं 4 हजार रुपये से ज्यादा बचत

महीनों तक बैटरी रिप्लेसमेन्ट की जरूरत नहीं 
यह 15 इंच के LED डिस्प्ले के साथ आता है, जो अपने वाइब्रेन्ट कलर्स के साथ आपकी क्रिएटिविटी को और भी मज़ेदार बना देगा। 6.6mm 340g फ्रेम वाला पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M बेहद स्लीक, लाईटवेट और पोर्टेबल है, आप इसे अपने बैकपैक में रखकर कहीं भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं। यह आपको राइटिंग और ड्राइंग का शानदार एक्सपीरियंस देगा। Ruffpad 15M यूजर-रिप्लेसेबल कॉयन सैल से पावर्ड है और लम्बी बैटरी लाईफ के साथ आता है। तो आपको कई महीनों तक बैटरी रिप्लेसमेन्ट की जरूरत नहीं पड़ेगी।

पैड में एक्सीडेंटल इरेजिंग नहीं होगा
इसमें सामने की ओर एक वन-टैप बटन दिय गया है, जिसकी मदद से आप क्विक इरेजिंग कर सकते हैं। इसके अलावा, रियर पर एक स्मार्ट लॉक स्विच  है जो एक्सीडेंटल इरेजिंग नहीं होने देता। आप Ruffpad app के जरिए अपने काम को आसानी से स्मार्टफोन पर सेव कर सकते हैं। यह ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है। पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M मार्केट में 1,399 रुपये की छूट के साथ 3,499 रुपये में उपलब्ध है। इसे आप 12 महीने की वारंटी के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com जैसे ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें