Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Poco X2 to be launched next week price in india specifications streaming and rumour

Poco X2 अगले सप्ताह होगा लॉन्च, जानें Price, Specifications और सब कुछ

Poco X2  भारत में अगले सप्ताह 4 जनवरी को लॉन्च किय जाएगा। पोको एक्स 2 इस कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है, इससे पहले कंपनी ने साल 2018 में पोको एफ1 लॉन्च किया था। टेक जगत के मुताबिक, पोको एक्स 2 फोन...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Wed, 29 Jan 2020 12:50 PM
हमें फॉलो करें

Poco X2  भारत में अगले सप्ताह 4 जनवरी को लॉन्च किय जाएगा। पोको एक्स 2 इस कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है, इससे पहले कंपनी ने साल 2018 में पोको एफ1 लॉन्च किया था। टेक जगत के मुताबिक, पोको एक्स 2 फोन रेडमी के30 का रिब्रांडेट वर्जन है। हालांकि पोको एक्स2 के बारे आधिकारिक रूप से एक बात की जानकारी मिली है कि इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाएगी। 

— POCO India (@IndiaPOCO) January 28, 2020

पोको एक्स 2 लॉन्च तारीख 
कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस फोन को लॉन्च करने की तारीख का ऐलान कर दिया है। इस कार्यक्रम की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग  YouTube और अन्य social media channels पर किया जाएगा, जिसमें फोन के बारे में हर जानकारी को साझा किया जाएगा। 

पोको एक्स2 प्राइस इन इंडिया (संभावित)
पोको एक्स2 की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि भारत में इस फोन की कीमत क्या होगी। ऐसे में रेडमी के30 के रिब्रांडेट वर्जन के बारे में बात करें तो रेडमी के30 के 4जी वेरियंट की चीन में कीमत CNY 1,599 (लगभग 16,500 रुपये) है, जो एक बेस मॉडल है और उसमें 6जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी हासिल होगी। ऐसे में भारत में पोको एक्स2 की कीमत 17000 रुपये के आस-पास हो सकती है। 

— POCO India (@IndiaPOCO) January 29, 2020

पोको एक्स2 स्पेसिफिकेशन 
पोको लगातार ट्विटर पर अपने आगामी फोन पोको एक्स 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा कर रहा है। बताते चलें कि मंगलवार को कंपनी ने पोको इंडिया के टिव्टर हैंडल से जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस फोन में 120हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाएगी। बुधवार को जारी किए  गए टीजर में पता चला कि इस फोन में यूएसबी टाइप सी केबल और 3.5 एमएम का जैक दिया जाएगा। इस फोन में कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का चिप उपयोग करेगी। 

Poco X2 Camera 
पोको एक्स2 के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इसके अलावा दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के होंगा और एक चौथा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा।  

ऐप पर पढ़ें