Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़POCO M3 will be launched on November 24 with a different back design

POCO M3 अलग बैक डिजाइन के साथ 24 नवंबर को होगा लॉन्च, यहां जानें स्पेसिफिकेशन्स

पोको 24 नवंबर को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसा कहा जा रहा है कि पोको एम 3 24 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम के अलावा किसी दूसरी...

Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 22 Nov 2020 10:48 AM
हमें फॉलो करें

पोको 24 नवंबर को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसा कहा जा रहा है कि पोको एम 3 24 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम के अलावा किसी दूसरी खास चीज़ का खुलासा नहीं किया है, लेकिन फोन के लेकर ऑनलाइन कई तरह की लीक सामने आई हैं। जिनमें फोन से जुड़ी कई तरह की जानकारी दी गई है।

एक लीक में बताया गया है कि फोन के पैनल को बेहतर बनाया गया है और फोन का पैनल बेहतर पैटर्न के साथ आने वाला है। लीक रेंडर आगे बताते हैं कि पोको एम 3 में फ्रंट में वॉटरड्रॉप-नॉचेड डिस्प्ले है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, कहा गया है कि रियर पर काले रंग का कैमरा मॉड्यूल डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन तीन कलर ऑपशन्स में आएगा जिसमें विशेष रूप से चमकीले पीले और नीले रंग और ग्रे वैरिएंट शामिल हैं।
Geekbench लिस्टिंग से आगामी स्मार्टफोन के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी सामने आई है। उदाहरण के लिए, फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 4 जीबी रैम के साथ आएगा।
रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि पोको एम 3 रेडमी नोट 10 का रीब्रांडेड वर्जन है। गिंजोचाइना ने TENAA रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि फोन 6.53-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें फोन के लिए नया डिजाइन होगा। 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा। फोन स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ आएगा जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज स्पेस के साथ है।

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन की कम बैटरी लाइफ से परेशान? ये 5 टिप्स आएंगे बड़े काम
रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जो 48 मेगापिक्सल का कैमरे के साथ आएगा इसके अलावा फोन में 6000 एमएएच की बैटरी होगी जो 22.5 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. हालांकि पोको ने अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी भी डिटेल की पुष्टि नहीं की है और इसके लिए हमें फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

ऐप पर पढ़ें