Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Poco M3 renders show off one of the most unique rear panel finishes yet

Poco M3 के बारे में मिली नई जानकारी, देखें डिजाइन 

पोको एम3 (Poco M3) स्मार्टपोन को 24 नवंबर को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा मगर लॉन्चिंग से पहले ही इसकी तस्वीरें (Picture) और कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी हैंडसेट के...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Fri, 20 Nov 2020 03:19 PM
हमें फॉलो करें

पोको एम3 (Poco M3) स्मार्टपोन को 24 नवंबर को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा मगर लॉन्चिंग से पहले ही इसकी तस्वीरें (Picture) और कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी हैंडसेट के नाम के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। पोको एम3 की इन तस्वीरों से फोन के डिजाइन की जानकारी मिलती है। तस्वीरों से खुलासा होता है कि पोको एम3 में वाटरड्रॉप डिस्प्ले, रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और ड्यूल टोन फिनिश मिलेगी। तस्वीरों में फोन के अगले हिस्से पर वाटरड्रॉप नॉच को देखा जा सकता है। इस नॉच में सेल्फी कैमरा मौजूद है। हैंडसेट में दांयी तरफ वॉल्यूम बटन के ठीक नीचे किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। वहीं बांयी तरफ सिम ट्रे दी गई है। रियर पर ट्रिपल कैमरे और एलईडी फ्लैश देखे जा सकते हैं। तस्वीरों के मुताबिक, स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और यलो कलर में आएगा।

 

स्पेसिफिकेशन 
टेक जगत के मुताबिक, पोको एम3 में 6.53 इंच फुल एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 663 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरे भी दिए जाने की उम्मीद है। हैंडसेट में 6000mAh बैटरी दी जाने की उम्मीद है जो 18वाट फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ आएगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जा सकता है। 

ऐप पर पढ़ें