DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › दमदार बैटरी और किफायती कीमत के साथ जल्द भारत में लॉन्च होगा Poco M3 स्मार्टफोन
गैजेट्स

दमदार बैटरी और किफायती कीमत के साथ जल्द भारत में लॉन्च होगा Poco M3 स्मार्टफोन

लाइव हिंदुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Himani Gupta
Tue, 26 Jan 2021 11:27 AM
 दमदार बैटरी और किफायती कीमत के साथ जल्द भारत में लॉन्च होगा Poco M3 स्मार्टफोन

Poco India जल्द अपने बजट सेगमेंट में एक और स्मार्टफोन को पेश करने वाला है। पोको के इस स्मार्टफ़ोन को पिछले हफ्ते ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। अब Poco India ने यूट्यूब (Youtube) पर इसका प्रोमो वीडियो टीज़ किया है। हालांकि  प्रोमो वीडियो में POCO M3 की भारत में लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन टिपस्टर मुकुल शर्मा ने हाल ही में संकेत दिया था कि POCO M3 स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च हो सकता है। वीडियो में पोको M3 को शो-ऑफ किया है, साथ ही फोन की परफॉर्मेंस के प्रति लोगों के रिएक्शन को भी दिखाया गया है। वीडियो में Poco M3 के यूनीक रियर कैमरा मॉड्यूल पर काफी ज़ोर दिया गया है, और वीडियो के आखिर में ‘the real killer is coming soon’ कहके खत्म किया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें:- Jio के सस्ते प्रीपेड प्लान, 336 की वैलिडिटी के साथ मिलेगा डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा

 

आइए आपको बताते हैं इस फ़ोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स: 

Poco M3 स्मार्टफोन कि कीमत की बात करें तो इंडोनेशिया में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट वाले इस फ़ोन की कीमत 36 डॉलर यानी करीब 9,926 रुपये रखी है। वहीं 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरियंट वाले स्मार्टफ़ोन की कीमत 11,970 रुपये रखी गई है। फ़ोन को तीन कलर में आ सकता है जो ब्लैक, ब्लू और येलो हैं।
 

 

ये भी पढ़ें:- Whatsapp की कमाल ट्रिक: खुद से ही कर पाएंगे चैट, भेजिए मैसेज और जरूरी फाइल्स

 

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.53 इंच का full-HD+ डिस्प्ले है। जो कि स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इस स्मार्ट फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 SoC प्रोसेसर मिलेगा। पोको के इस फोन की सबसे बड़ी खासियत 6,000mAh की बैटरी है, जो कि 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। Poco M3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए पोको के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। 

संबंधित खबरें