Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सबम की तरह फटा Poco का ये स्मार्टफोन, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

बम की तरह फटा Poco का ये स्मार्टफोन, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Thu, 02 Dec 2021 05:36 PM
बम की तरह फटा Poco का ये स्मार्टफोन, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

इस खबर को सुनें

देश में लगातार स्मार्टफोन में ब्लास्ट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पहले भी कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स में ब्लास्ट की खबरें सामने आ चुकी हैं, अब इस लिस्ट में POCO का नाम भी शामिल हो गया है। सोशल मीडिया पर महेश नाम के यूजर ने Poco M3 स्मार्टफोन के जले हुए बैक पैनल का फोटो पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि मेरे भाई के Poco M3 में ब्लास्ट हो गया। फोन में ब्लास्ट किस वजह से हुआ, इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, बाद में उन्होंने सोशल मीडिया से अपने ट्वीट को हटा लिया। ये बात 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कही गई है।

हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं- पोको इंडिया
इस मामले के बारे में पोको इंडिया का कहना है, 'पोको इंडिया में ग्राहकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं। हमारी टीम ने समस्या की सूचना मिलते ही संबंधित ग्राहक से संपर्क किया और निकटतम सेवा केंद्र में उनके आने का इंतजार कर रही है। हम इस मुद्दे की विस्तार से जांच करने और ग्राहक को अपना पूरा समर्थन देने और प्राथमिकता के आधार पर इसका समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

पोको इंडिया का कहना है कि हमारे सभी डिवाइस कड़े गुणवत्ता परीक्षणों के विभिन्न स्तरों से गुजरते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डिवाइस की गुणवत्ता से किसी भी स्तर पर समझौता नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें- कमजोर हुई iPhone 13 की डिमांड, ऐप्पल भी हैरान-परेशान! जानिए क्या है वजह

स्मार्टफोन में आग लगना कोई दुर्लभ घटना नहीं है क्योंकि हमने हाल के दिनों में वनप्लस नॉर्ड 2 विस्फोट को देखा है। ऐसी ही एक और घटना अब ऑनलाइन सामने आई है, इस बार POCO M3 के साथ। जाहिर है, एक ट्विटर यूजर महेश (@mahesh08716488) ने ट्वीट किया कि उनके भाई के POCO M3 में आग लग गई और उनमें विस्फोट हो गया।

 

जबकि पहली बार में फोन में आग लगने का सटीक कारण यूजर्स को निर्दिष्ट नहीं किया गया है, POCO ने इस मुद्दे को स्वीकार किया और ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ग्राहकों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है और यह ऐसे मामलों को गंभीरता से लेता है। दिलचस्प बात यह है कि महेश और पोको दोनों के ट्वीट तब से हटा दिए गए हैं।

 

ये भी पढ़ें- भारतीयों के लिए खुशखबरी: LinkedIn अब हिंदी में उपलब्ध, यूज करने के लिए देखें स्टेप्स


महेश ने जले हुए POCO M3 की एक तस्वीर साझा की, जिससे पता चलता है कि फोन का निचला हिस्सा पूरी तरह से जल गया है और केवल कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। यह स्पष्ट नहीं है कि घटना के दौरान किसी को चोट लगी या नहीं क्योंकि फिलहाल अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है कंपनी का कहना है कि टीम मामले की जांच कर रही है ताकि कारण का पता लगाया जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि मामला जल्द से जल्द सुलझाया जाए। 

epaper

संबंधित खबरें