Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़poco f4 gt all set to launch on 26 april know details - Tech news hindi

26 अप्रैल को आएगा Poco का पावरफुल फोन, 64MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगी 120W की चार्जिंग

पोको F4 GT 26 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। अफवाह है कि यह फोन रेडमी K50 का रीब्रैंडेड वर्जन है। इस फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 120 वॉट की चार्जिंग दे सकती है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 April 2022 08:55 AM
हमें फॉलो करें

पोको F सीरीज के नए स्मार्टफोन Poco F4 GT का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी इन्हीं यूजर्स में से हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने अपने इस अपकमिंग हैंडसेट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यह फोन इसी महीने की 26 तारीख को एंट्री करने वाला है। फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के अलावा फेसबुक और ट्विटर पर भी लाइव स्ट्रीम करेगी। यह फोन सबसे पहले चीन में एंट्री करेगा। 

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार पोको के इस फोन का मॉडल नंबर 21121210G है। अफवाह यह भी है कि कंपनी इस फोन को रेडमी K50 गेमिंग के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च करेगी। 

पोको F4 GT के फीचर और स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 6.67 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट मिलने की संभावना है। 

फोटोग्राफी के कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इस फोन में 4700mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। यह बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन में ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स दिया जा सकता है। 

(Main Image Credit: Xiaomi Planet)

ऐप पर पढ़ें