Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Poco F2 smartphone launch soon tipster shared key specifications

Poco F2 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, होंगे 4 रियर कैमरे और शानदार डिस्प्ले

स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको जल्द ही नया डिवाइस Poco F2 लाने जा रही है। कंपनी इसकी झलक पहले ही पेश कर चुकी है। अब पोको ने साल 2020 में अपनी उपलब्धियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस अपकमिंग फोन...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 Jan 2021 09:34 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको जल्द ही नया डिवाइस Poco F2 लाने जा रही है। कंपनी इसकी झलक पहले ही पेश कर चुकी है। अब पोको ने साल 2020 में अपनी उपलब्धियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस अपकमिंग फोन का भी अलग से जिक्र किया गया है। पोको एफ2 कंपनी का साल 2021 में लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस होगा। इसके अलावा एक मशहूर टिप्स्टर ने फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। 

पोको इंडिया ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। वीडियो में दावा किया गया है कि पोको ने पिछले साल 10 लाख से ज्यादा फोन बेचे हैं और कंपनी भारत में ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रैंड्स की लिस्ट में चौथे पायदान पर आती है। साथ ही कंपनी ने जल्द ही पोको F2 फोन लॉन्च करने के संकेत दिए हैं। वहीं, टिप्स्टर अभिषेक यादव ने फोन के प्रोसेसर और बैटरी का खुलासा किया है। 

 

क्या होंगे फोन के फीचर्स
यह कंपनी के 2018 में आए Poco F1 स्मार्टफोन का सक्सेसर मॉडल होगा। रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर और 4,250mAh की बैटरी दी जाएगी। Poco F2 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। टिप्स्टर के मुताबिक, फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें NFC का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। 

लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी
एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो पोको भारत में लैपटॉप भी लॉन्च करने की तैयारी में है। दो लैपटॉप बैटरी मॉडल्स ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर लिस्ट हुए हैं। इनपर Mi और Poco दोनों की ब्रैंडिंग है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पोको ब्रैंडिंग के तहत Mi के कुछ रिब्रैंडेड मॉडल्स को लॉन्च किया जा सकता है। ये लैपटॉप 14 इंच स्क्रीन साइज वाले हो सकते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें